बच्चन बहू ने छोड़ा ससुराल...इधर आई ऐसी खबर, उधर आराध्या के स्कूल फंक्शन में ससुर अमिताभ और पति अभिषेक के साथ दिखीं ऐश्वर्या राय

12/16/2023 10:56:21 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में बीते कई दिनों से बच्चन फैमिली के चर्चे हैं। इन दिनों लगातार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की खबरें लगातार आ रही हैं। शुक्रवार को एक वेबपोर्टल की  रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऐश्वर्या का ससुरालवालों से इतनी तनातनी बढ़ गई है कि उन्होंने ससुराल छोड़ दिया है। वह इस समय बेटी आराध्या के साथ अपने मायके शिफ्ट हो गई हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। सामने आई इस खबर के कुछ समय बाद ही ऐश को पति अभिषेक बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया।

दरअसल, अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में अमिताभ बच्चन, आराध्या, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत सब लोग साथ में नजर आए। राध्या धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं। बिटिया के स्कूल के फंक्शन में पूरा परिवार साथ में दिखा।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन के अलावा श्वेता नंदा बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा भी इनके साथ दिखे। इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं. ब्लैक सूट के साथ गोल्डन बॉर्डर वाला मैचिंग बनारसी दुपट्टा पहने ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इसके साथ उन्होंने गोल्डन जूलरी पेयर की और खुले बालों के साथ अपना लुक कंपलीट किया।  ऐश्वर्या को पति अभिषेक बच्चन से बातचीत करते और हंसते हुए देखा जा सकता है। वहीं वे अपने ससुर अमिताभ से भी बात करती दिखाई देती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस इवेंट में पहुंचे अमिताभ बच्चन के नातिन अगत्स्य नंदा के गाल पकड़कर उन्हें दुलार करती भी नजर आती हैं।

बता दें कि लंबे समय से अफवाहें थीं ऐंश्वर्या और अभिषेक के बीच लड़ाई चल रही है और दोनों अलग होने वाले हैं लेकिन अब ऐश्वर्या को बच्चन परिवार के साथ देखने के बाद साफ हो गया है कि कपल के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

Content Writer

Smita Sharma