प्रेग्नेंसी की  खबरों के बीच बेटी संग MP रवाना हुईं ऐश्वर्या, एयरपोर्ट पर मां-बेटी ने दी चोटिल अभिषेक को Goodbye Hug

8/21/2021 1:55:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें उड़ने लगीं। हालांकि इन खबरों पर ऐश्वर्या की तरफ कोई रिएक्शन सामने नहीं आया। वहीं प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच ऐश को पति अभिषेक बच्चन और बेटी
आराध्या के साथ मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

ऐश बेटी आराध्या ओरछा जा रहे हैं, जहां ऐश्वर्या अपनी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन पर काम करेंगी। वहीं अभिषेक पत्नी और बेटी को सी ऑफ कहने के लिए आए थे। लुक की बात करें तो इस दौरान ऐश ब्लैक आउटफिट में नजर आईं।

PunjabKesari

वहीं आराध्या ग्रे आउटफिट में नजर आ रही हैं। अभिषेक की बात करें तो वह कैजुअल लुक में नजर आए। इस दौरान अभिषेक के सीधे हाथ में प्लास्टर बंधा हुआ था। एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले आराध्या पापा के लगे लगकर काफी इमोशनल हो गई।

PunjabKesari

वहीं अभिषेक ने भी बेटी को विदा करने से पहले कसकर गले लगा लिया। फोटो में देख सकते हैं अभिषेक बच्चन ने सिर्फ बेटी आराध्या को ही नहीं बल्कि पत्नी ऐश्वर्या राय को भी गले लगाकर विदा किया। ऐश ने पति को रवाना होने से पहले कसकर गले लगाया।


PunjabKesari

फिल्म पोनियइन सेल्वन की बात करें तो ये ए तमिल पीरियड ड्रामा है। फिल्म में विक्रम, कार्थी, जयम रवि, जयराम, ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा लीड भूमिकाओं में हैं, जबकि प्रभु, विक्रम प्रभु और ऐश्वर्या लेखमी सहायक भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाई जा रही है। साल 2022 में रिलीज होगी। अभिषेक के काम की बात करें तो वह दसवीं और बॉब बिस्वास जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News