Health Update: ऐश्वर्या और आराध्या की हालत में सुधार, आइशोलेशन वाार्ड में शिफ्ट हुईं मां-बेटी

7/18/2020 9:42:32 AM

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या को भी शुक्रवार रात मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया। ऐश को रात को तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में हल्के दर्द के चलते उनके निजी डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। वहीं आराध्या को भी हल्का बुखार था। वहीं अब मां बेटी को लेकर एक रहात भरी खबर सामने आई है।

PunjabKesari

खबरें हैं कि  अब दोनों का बुखार कम और हालत स्थिर है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि रात में ऐश्वर्याका बुखार काफी हद तक कम हो गया है और आराध्या बुखार उतर चुका है और दोनों की हालत स्थिर है।

PunjabKesari

गले में इंफेक्शन की वजह से ऐश्वर्या की सर्दी-खांसी भी बढ़ गई थी, जो दवाइयां देने के बाद काफी हद तक कम हो गई है। खबरें हैं कि जहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को एक ही वॉर्ड में आइसोलेशन में रखा गया है वहीं एक अलग वॉर्ड में ऐश्वर्या और आराध्या को भी आइसोलेशन में रखा गया है।

PunjabKesari

बता दें कि बीते शनिवार को कोरोना माइल्ड लक्षणों के साथ अमिताभ और अभिषेक को नानावटी भर्ती कराया गया था। वहीं बिना लक्षणों के कोरोना का शिकार हुईं ऐश्वर्या और आराध्या को फैमिली डॉक्टर की सलाह पर 'जलसा' बंगले में होम क्वारंटीन थीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News