केरल विमान हादसे से दुखी बॉलीवुड स्टार्स, अमिताभ से लेकर शाहरुख खान तक ने ट्वीट कर जताया शोक

8/8/2020 10:35:30 AM

मुंबई: 7 अगस्त का दिन केरस के लिए ब्लैक फ्राइडे साबित हुआ। शुक्रवार केरल में दो बड़े हादसे हुए। इन हादसों ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। जहां सुबह केलर के इडुक्की जिले में बारिश के कारण भूस्खलन हुआ। चाय के बागान में हुए इस भूस्खलन की वजह से 15 लोगों की मौत हो गई। वहीं रात को केरस में एक बड़ा विमान हादसा भी हो गया। कोझिकोड हवाई अड्डे पर, दुबई से आ रहा एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसल गया और 30 फुट गहरी खाई में जा गिरा, जिसके बाद विमान के दो टुकड़े हो गए। विमान हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है वहीं 123 लोग घायल हो गए। इस हादसे की खबर से देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी। हर कोई स्तब्ध है। यह विमान वंदे भारत मिशन के तहत दुबई में फंसे लोगों को भारत ला रहा था। इस दुखद हादसे पर आम जनता के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स को भी सदमा लगा। बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया।

 

PunjabKesari

अक्षय कुमार

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा-“भयानक खबर! सभी यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के लिए प्रार्थना। जिन्होंने अपने लोगों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना”

PunjabKesari

 

शाहरुख खान 

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने भी ट्वीट कर इस घटना पर पर दुख जताया। शाहरुख खान ने ट्वीट में शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जाहिर की।

 

PunjabKesari

प्रीती जिंटा
 

एक्ट्रेस प्रीती जिंटा ट्वीट कर लिखा- “कोझिकोड हवाई अड्डे पर एयर इंडिया की फ्लाइट हादसे के बारे में सुनकर पीड़ा हुई। उन लोगों के परिवार और दोस्तों के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।”

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन

PunjabKesari

अनुपम खेर

PunjabKesari

ए.आर. रहमान 

PunjabKesari

अजय देवगन
 

PunjabKesari

रणदीप हुड्डा

PunjabKesari

शबाना आजमी 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News