अलविदा एंड्रिला शर्मा: जवान बेटी के निधन से टूटे मां-बाप,पहले चूमे पैर फिर एक्ट्रेस के पार्थिव शरीर को एकटक निहारता रहा बाॅयफ्रेंड

11/21/2022 8:15:23 AM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा 20 नवंबर, 2022 को दुनिया को अलविदा कह गईं। रविवार की दोपहर 12:59 बजे एक्ट्रेस ने महज 24 की उम्र में अंतिम सांस ली।1 नवंबर 2022 को एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari

वह कोमा में चली गई थी। उन्हें वेंटिलेशन में रखा गया था लेकिन फिर उन्हें होश नहीं आया। उन्हें मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट हुए थे।

PunjabKesari

इस झटके को सह नहीं पाई और 20 दिनों तक लड़ते-लड़ते थककर एंड्रिला ने आखिरकार हार मान ली। अपनी पूरी लड़ाई के दौरान, वह सकारात्मक बनी रहीं और आज उनके असामयिक निधन ने हर किसी का दिल तोड़ दिया।

PunjabKesari

हाल ही में एंड्रिला के अंतिम सफर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो हर किसी को इमोशनल कर रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मां-बाप अपनी जवान बेटी को खोकर बुरी तरह टूट गए हैं।

PunjabKesari

एंड्रिया के बाॅयफ्रेंड सब्यसाची भी एक्ट्रेस के जाने से बिखर से गए हैं। अंतिम विदाई से उनका एक वीडियो सामने आया है। जहां वह कभी एक्ट्रेस के पैर चूमते तो कभी उसके पार्थिव शरीर को प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इसके बाद सब्यसाची को भी उनके पिता उत्तम शर्मा के साथ अंतिम संस्कार करते देखा गया। वास्तव में इस महत्वपूर्ण समय में उनके और उनके परिवार के लिए सब्यसाची का समर्थन काबिले तारीफ है।

PunjabKesari

एंड्रिला के मुश्किल समय में उनके बाॅयफ्रेंड सब्यसाची उनके सबसे मजबूत सपोर्ट सिस्टम है। वह हमेशा उसके साथ रहे हैं, उसका पूरा ख्याल रखते हैं। हालामकि, इस बार एंड्रिला को कई कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा, सब्यसाची ने  लोगों से अपने प्रिय के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा।

PunjabKesari


उन्होंने लिखा था- 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे यहां लिखूंगा। बहरहाल, आज के दिन एंड्रिला के लिए प्रार्थना करें। चमत्कार के लिए प्रार्थना करें। उनके लिए सभी बाधाओं के खिलाफ प्रार्थना करें।'

PunjabKesari

 

एंड्रिला शर्मा दो बार कैंसर से जंग जीत चुकी हैं। साल 2015 में, उन्हें पहली बार 11वीं कक्षा में पढ़ते समय कैंसर का पता चला था। कैंसर ने उनके अस्थि मज्जा पर आक्रमण किया था। दूसरी बार 2021 में वह फेफड़ों में ट्यूमर हुआ था।

PunjabKesari

काम की बात करें तो एंड्रिला ने 'झूमर' के साथ अपना टेलीविजन डेब्यू किया था और 'महापीठ तारापीठ', 'जीबन ज्योति' और 'जियोन काठी' जैसे शोज में भी अभिनय किया है। वह 'एमी दीदी नंबर 1' और 'लव कैफे' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा थीं।


 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News