AIIMS पैनल ने खारिज की सुशांत की हत्या की थ्योरी, अब सुसाइड के एंगल पर टिकी जांच

10/3/2020 1:14:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने पूरे होने को हैं। पुलिस के बाद अब सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम लगातार इस केस में अपनी जांच कर रहा है। फैंस जल्द ही सुशांत के न्याय की उम्मीदें लगाए बैठे हैं। हाल ही में जो रिपोर्ट सामने आई है, उसमें सुशांत केस की गुत्थी जल्द ही सुलझती हुई नजर आ रही है। क्योंकि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की   रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है।

PunjabKesari


सुशांत मामले में एम्स ने फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की बात को सिरे से खारिज कर दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एम्स मेडिकल टीम के डॉक्टरों ने सुशांत को जहर देने की किसी थ्योरी से साफ इनकार किया है, जिसका दावा शुरू से ही किया जा रहा था। 

PunjabKesari


बीते दिनों एम्स के डॉक्टर्स ने सीबीआई के हाथों सुशांत की फॉरेंसिक और विसरा रिपोर्ट सौंप दी थी और उसमें कहा गया था कि सुशांत की बॉडी में किसी तरह का कोई जहर नहीं मिला था। अब ये सब साबित होने के बाद सीबीआई के आत्महत्या के एंगल से केस की जांच करेगी और ये पता लगाने की कोशिश की जाएगी को सुशांत ने किन कारणो से सुसाइड किया था। या उन्हें ऐसा करने के लिए उकसाया गया था। 

PunjabKesari


सूत्रों की माने तो सुशांत केस में एम्स पैनल ने अपनी जांच पूरी कर ली है और यह फाइल बंद करने जा रही है। फॉरेंसिक जांच से जुड़ी सारी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी गई है। 
बताते सुशांत की मौत के बाद से ही परिवार और उनके फैंस का मानना था कि सुशांत कभी भी सुसाइड नहीं कर सकते। उन्हें मौत के लिए उकसाया गया है या उनका मर्डर हुआ है।


 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News