मौत से पहले सुशांत को दिया गया था जहर ! विसरा जांचने में जुटी AIIMS की फॉरेंसिंक टीम

9/7/2020 4:05:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने पूरे होने को है, लेकिन अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। मामसा सुलझने की बजाए उलझता हुई ही दिखाई दे रहा है। अब सुशांत की मौत की मेडिकल और पोस्टमार्टम जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों की टीम भी गठित की गई है। ये टीम एक्टर के मेडिकल जांच और कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ करेगी।  इससे ये पता लगाया जा सकेगा कि एक्टर की मौत किसी तरह का जहर देने से तो नहीं हुई है। 


इस बात की जानकारी फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख और सुशांत मामले में गठित मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने दी है। डॉ. सुधीर गुप्ता ने बताया कि सुशांत का विसरा इसलिए टेस्ट किया जा रहा है ताकि पता चल सके कि सुशांत की मौत शरीर में किसी तरह का जहर घुलने से तो नहीं हुई है। इस बात का 10 दिन में पता लग जाएगा। इस मामले में कई बड़े डॉक्टरों की टीम जांच करने में जुटी हुई है। 


रिपोर्ट्स की माने तो एम्स के डॉक्टरों ने कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स से भी पूछताछ की है, जिन्होंने एक्टर का पोस्टमार्टम किया था। वहीं एम्स के डॉक्टरों ने सुशांत के गले में मौजूद जख्म के निशान पर भी सवाल उठाए हैं। 

suman prajapati