रिलीजिंग के पहले दिन ही विवादों में घिरी कंगना की ''थलाइवी'', AIADMK ने जताई फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति

9/11/2021 3:34:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर काफी सुर्खियां में हैं। 10 सितंबर को कंगना की फिल्म पर्दे पर रिलीज हो गई है, लेकिन फिल्म की रिलीजिंग के बाद ही कंगना विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। AIADMK (All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam) के नेता और पूर्व मंत्री डी. जयकुमार ने फिल्म के कुछ सीन्स पर सवाल उठाए हैं।


जयकुमार के अनुसार, 'फिल्म में एक सीन है जहां पर जयललिता को राजीव गांधी और इंदिरा गांधी से बिना एमजीआर को पता लगे संपर्क करते हुए दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल गलत है, क्योंकि वह कभी भी अपने नेता के खिलाफ नहीं गईं। फिल्म में कुछ ऐसे सीन भी हैं, जहां पर एमजीआर को जयललिता को कम महत्व देते हुए दिखाया गया है, यह भी सही नहीं है'। 


जयकुमार ने आगे कहा कि अगर फिल्म में से ये सीन निकाल दिए जाएं, तो यह फिल्म बहुत कामयाब होगी।  हालांकि जयकुमार के इन सवालों पर अभी तक फिल्म के मेकर्स और कंगना का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

 


 


वहीं 'थलाइवी' की बात करें तो कंगना की ये फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म की रिलीजिंग के बाद इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News