'दशहरा' के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंचे सुपरस्टार नानी

3/24/2023 6:09:02 PM

नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार नानी अपनी फिल्म 'दशहरा' के प्रमोशन के लिए भारत के अहमदाबाद पहुंचे, जहां लोगों ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया। इतना ही नहीं नैचुरल स्टार को अहमदाबाद की मशहूर डिश जलेबी और फाफड़ा का स्वाद चखने के लिए बनाया गया था। सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही नानी स्टारर इस फिल्म को लेकर बड़े पैमाने पर प्रत्याशा है और प्रशंसक फिल्म के सिनेमाघरों में हिट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नानी को पूरे देश में दशहरा के लिए जबरदस्त प्यार मिल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित 'दशहरा' दर्शकों को सिंगरेनी कोयला खानों की सामाजिक आर्थिक स्थिति, राजनीतिक महत्वाकांक्षा और सत्ता संघर्ष के माध्यम से ले जाता है। एक असाधारण कथानक और कुछ शानदार प्रदर्शनों की उम्मीद के साथ यह फिल्म चर्चा का विषय रही है।

 

फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को मनोरंजन की एक झलक दी, क्योंकि सुपरस्टार अपनी सीटी-योग्य भूमिका निभा रहा है, उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में देश भर के लोगों से इतना प्यार प्राप्त करने के लिए रोमांचित था। . लखनऊ, मुंबई से लेकर नागपुर तक सभी ने मुझे बहुत गर्मजोशी और प्यार दिया और अब अहमदाबाद की इस ऊर्जा से भरपूर ऊर्जा को देखकर मैं वास्तव में धन्य महसूस कर रहा हूं और मुझे यहां आकर खुशी हो रही है। सुधाकर चेरुकुरी और श्रीकांत चुंडी द्वारा निर्मित 'दशारा' में नानी, कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी, साई कुमार हैं। श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित, संतोष नारायणन द्वारा संगीत और सथ्यन सूर्यन आईएससी द्वारा छायांकन के साथ, यह फिल्म 30 मार्च को अपने बड़े राष्ट्रव्यापी रिलीज के लिए तैयार है।

Content Editor

Sonali Sinha