''मेजर'' में अदिवि शेष का प्रदर्शन देख अहमदाबाद के प्रशंसक हुए भावुक

5/26/2022 5:46:16 PM

नई दिल्ली। अभिनेता अदिवि शेष पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म मेजर के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वे जहाँ भी जा रहे वहां अपने फैंस के दिलों में जगह बनाते जा रहे हैं, हालही में पुणे में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान पेरा मिलिट्री ऑफिसर से मिले थे और यह पिक्चर सोशल मीडिया पर बड़े ज़ोर शोर से वायरल हुयी थी।   पुणे के बाद वे अहमदाबाद पहुंचे और वहां की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान जब उनकेप्रसंशक सिनेमा हल से निकले तो उनकी आँखे नम थी और काफी भावुक नज़र आ रहे थे। 

 

फिल्म में शेष के परफॉरमेंस ने उनके फैंस  और दर्शकों को अपनी और आकर्षित किया है , कुछ लोगों का तो यह मानना है की यह एक मास्टरपीस है जिसके लिए शेष  को राष्ट्रीय पुरष्कार मिलाना चाहिए। वे  26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों  बहादुरी और बलिदान के लिए सम्मानित मेजर संदीप उन्नीकृष्णनके किरदार में नज़र आ रहे हैं । स्क्रीनिंग में दिवी ने बताया कि कैसे फिल्म तीन साल और तीन COVID के दौरान बीच में रह गयी , जिससे यह उनके लिए बेहद भावनात्मक क्षण बन गया।

 

एक और स्क्रीनिंग, एक और फुल हाउस , पूरा कमरा भावुक और सभी की आँखों में आंसू और सभी  'भारत माता की जय' के नारों से पूरा कमरा गूँज उठा , अदिवि  शेष की 'मेजर' तेजी से सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन रही है और दर्शकों पर प्रभाव लोगों पर पद रहा है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News