''मेजर'' में अदिवि शेष का  प्रदर्शन देख अहमदाबाद के प्रशंसक हुए भावुक!

5/27/2022 11:06:45 AM

मुंबई: एक्टर अदिवि शेष पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म मेजर के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वे जहाँ भी जा रहे वहां अपने फैंस के दिलों में जगह बनाते जा रहे हैं। हाल ही में पुणे में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान पेरा मिलिट्री ऑफिसर से मिले थे और यह पिक्चर सोशल मीडिया पर बड़े ज़ोर शोर से वायरल हुई थी।

PunjabKesari

पुणे के बाद वे अहमदाबाद पहुंचे और वहां की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान जब उनकेप्रसंशक सिनेमा हल से निकले तो उनकी आँखे नम थी और काफी भावुक नजर आ रहे थे। 

PunjabKesari

फिल्म में शेष के परफॉरमेंस ने उनके फैंस  और दर्शकों को अपनी और आकर्षित किया है। कुछ लोगों का तो यह मानना है की यह एक मास्टरपीस है जिसके लिए शेष को राष्ट्रीय पुरष्कार मिलाना चाहिए। वे 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों बहादुरी और बलिदान के लिए सम्मानित मेजर संदीप उन्नीकृष्णनके किरदार में नजर आ रहे हैं। स्क्रीनिंग में दिवी ने बताया कि कैसे फिल्म तीन साल और तीन COVID के दौरान बीच में रह गई जिससे यह उनके लिए बेहद भावनात्मक क्षण बन गया।

PunjabKesari

एक और स्क्रीनिंग,एक और फुल हाउस,पूरा कमरा भावुक और सभी की आँखों में आंसू और सभी  'भारत माता की जय' के नारों से पूरा कमरा गूँज उठा , अदिवि  शेष की 'मेजर' तेजी से सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन रही है और दर्शकों पर प्रभाव लोगों पर पद रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News