शादी की खबरों के बीच विक्की संग दुबई गई थीं कैटरीना! इन तस्वीरों ने खोली रयूमर्ड कपल के सीक्रेट वेकेशन की पोल

12/1/2021 1:48:25 PM

मुंबई: बी-टाउन गलियारों में इन समय विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें छाईं हुईं हैं। खबर है कि कैटरीना  9 दिसंबर को विक्की कौशल की दुल्हनिया बनेंगी। हालांकि विकी और कैटरीना ने अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई अनाउंसमैंट नहीं की है। इन सबके बावजूद भी कई मीडिया रिपोर्ट्स ऐसा दावा कह रहे हैं कि दोनों ने लगभग अपनी शादी की सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

PunjabKesari

एक तरफ हर कोई कपल की शादी को लेकर एक्साइटिड हैं। वहीं दूसरी तरफ कैटरीना विक्की के लेटेस्ट पोस्ट ने यूजर्स को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि दोनों शादी से पहले दुबई में सीक्रेट वेकेशन एंजाॅय कर लौटे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

दरअसल, 30 नवंबर को विक्की कौशल ने  दुबई ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अबू धाबी में जेट-स्कीइंग का आनंद ले रहे हैं। विक्की कैप्शन में लिखा- 'याल्ला.. मैं अब भी अब्बू धाबी में गुजारे गए खूबसूरत दिन के खुमार में हूं। समुद्र के किनारे एडवेंचर करना वाकई में दिल को खुश कर देने जैसा है।' तस्वीर के अपलोड होते ही मिनटों में यह वायरल हो गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

अभी विक्की ने ये तस्वीरें पोस्ट ही की थी कि कैटरीना ने भी दुबई में एक कार्यक्रम की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर दी। तस्वीरों में कैटरीना का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। बस फिर क्या था जैसी ये तस्वीरें यूजर्स ने देंखी उन्हें तो बात करने का मौका मिल गया।

PunjabKesari

PunjabKesari

यूजर्स ने कमेंट कर लिखा-कैटरीना भी दुबई में हैं ओह हो फिर तो बात कंफर्म हो गई पाजी तुसी अपने विआह दी डेट अनाउंस करो। एक ने लिखा- दोनों ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। एक ने लिखा- "मतलब ये दोनो दुबई में थे।  इश्क और मुश्क दोनों छिपाए नहीं छिपते। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि अभी तक कैटरीना और विक्की की तरफ शादी की तारीख और जगह को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अटकलों का बाजार पूरी तरह से गर्म है कि कपल 9 दिसंबर को  सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा, राजस्थान में सात फेरे लेगा। वेडिंग आउटफिट से लेकर कैटरीना के हाथों में लगने वाली मेहंदी तक सबकी तैयारी हो चुकी है। विक्की और कैटरीना ने तीन वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए करीब 45 होटल रिजर्व किए हैं। 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक संगीत, मेहंदी और अन्य उत्सव होंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News