महाराष्ट्र सरकार के आगे फीके कंगना रनौत के तेवर! हाथ जोड़ की ये अपील

9/6/2021 3:58:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच के विवाद को तो हर कोई जानता है। कंगना तो जब भी मौका मिलता है तो वह महाराष्ट्र के  मुख्यमंत्री उद्धाव ठाकरे को आड़े हाथ ले लेती हैं। लेकिन अब लगता है कि महाराष्ट्र सरकार के आगे कंगना के तेवर फीके पड़ गए हैं। कंगना ने हाल ही में सरकार से हाथ जोड़ कर एक अपील की। दरअसल, कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में है।

ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। लेकिन उनकी ये फिल्म  महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाएगी। दरअसल राज्य सरकार ने अभी तक सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति नहीं दी है। ऐसे में अब सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने महाराष्ट्र सरकार से सिनेमाघर खोलने और उनकी फिल्म थलाइवी को रिलीज करने का अनुरोध किया।

कंगना ने लिखा-'महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में गिरावट आई है।महाराष्ट्र सरकार से अनुरोध है कि सिनेमाघर खोल दें और मरती हुई फिल्म इंडस्ट्री और थिएटर व्यवसाय को बचा लें।' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है। 

बता दें कि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत केस के चलते कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच काफी विवाद देखने को मिला था । कंगना ने खुलकर मुख्यमंत्री उद्धाव ठाकरे के खिलाफ जमकर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस के ऑफिस तोड़े जाने पर उन्होंने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया था। ऐसे में अब कंगना का ये देखने के बाद फैंस इस पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फैंस कहना है कि कंगना अब महाराष्ट्र सरकार के आगे झुकती दिख रही हैं।

फिल्म की बात करें तो थलाइवी साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। कोरोना के कहर के कारण फिल्म के रिलीज में देरी हुई है। लॉकडाउन के कारण थलाइवी की रिलीज डेट को टाला दिया गया था, अब फिल्म फिर से थिएटर में रिलीज को तैयार है।
 

Content Writer

Smita Sharma