देर रात शुरु हुईं सोनम की छोटी बहन की शादी की तैयारियां,रस्मों के लिए जगमगाया बंगला, जुहू वाले घर से विदा होगी अनिल की लाडो

8/14/2021 12:40:30 PM

मुंबई: सुपरस्टार अनिल कपूर 14 अगस्त को अपनी छोटी बेटी रिया कपूर का कन्यादान करने वाले हैं। रिया की शादी की तैयारियां शुक्रवार देर रात शुरु हुईं। रिया लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड करण बूलानी के साथ पापा अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले में सात फेरे लेंगी।

PunjabKesari

यही वजह है कि अनिल कपूर के घर को दुल्हन की तरह सजाया जा चुका है। अनिल कपूर के बंगले के बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे रंग-बिरंगी लाइट से सजाया गया है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब शादी की रस्में कुछ दिन चलने वाली हैं हालांकि अभी कपूर परिवार की तरफ से किसी भी प्रकार का आधिकारिक ऐलान इस पर नहीं किया गया है।

PunjabKesari

हालांकि घर की सजावट से इतना साफ हो गया है कि रिया कपूर की शादी घर से ही होने वाली है। इस शादी समारोह के निजी होने की उम्मीद के चलते इसमें केवल परिवार और दूल्हा और दुल्हन के करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

PunjabKesari

बता दें किरिया कपूर और करण बूलानी बीते 13 साल से रिलेशनशिप में है।दोनों के रिश्ते पर करीब 3 साल पहले सोनम कपूर ने मुहर लगाई थी। कहा जाता है कि 
 करण और रिया 2013 में शादी करने वाले थे, ये वो वक्त था जब सोनम की शादी नहीं हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस वक्त करण और रिया की शादी दिसंबर की किसी डेट के लिए फिक्स तक हो गई थी लेकिन किन्हीं कारण से तब दोनों की शादी फिर नहीं हो पाई थी।

PunjabKesari

बता दें कि करण बूलानी बॉलीवुड के एक जाने माने निर्देशक हैं। करण ने ‘आयशा’ और ‘वेकअप सिड’ जैसी फिल्मो में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। करण बूलानी अब तक कई फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News