मां रीता के जिगर का टुकड़ा और बहनों की जान थे सिद्धार्थ शुक्ला,बर्थडे पर देखें ''बिग बाॅस 13'' विनर की मम्मी संग खास तस्वीरें

12/11/2021 3:32:24 PM

मुंबई: 2 सितंबर की सुबह जैसे ही 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आई तो हर कोई हैरान रह गया। रिपोर्ट के मुताबित सिद्धार्थ का निधन 40 की उम्र में हार्ट अटैक के चलते हुआ। भले ही सिद्धार्थ को दुनिया से 3 महीने हो गए हैं लेकिन फैंस और उनके करीबी हर पल उन्हें याद कर हैं। वहीं 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का 41वां बर्थडे है। अगर सिद्धार्थ हमारे बीच होते तो वह इस दिन को बेहद ही खास अंदाज में मनाते। सिद्धार्थ की  बर्थ एनिवर्सरी पर फैंस उन्हें बेहद याद कर रहे हैं

PunjabKesari

लेकिन इस दिन जिसे सबसे ज्यादा सिद्धार्थ की याद सताएगी वह हैं उनकी मां रीता शुक्ला और दो बहनें प्रीति शुक्ला और नीतू शुक्ला। मां के सामने अपने जवान बेटे का इस तरह अलविदा कह देने के दुख से बड़ा दर्द और कुछ नहीं होता। चाहे सिद्धार्थ की मां किसी के सामने कितनी भी हिम्मत क्यों ना दिखाए लेकिन अंदर से तो वह उस घटना के बाद तिल-तिल मर रही होगी।

PunjabKesari

सिद्धार्थ मां रीता शुक्ला के बेहद करीब हैं। सिद्धार्थ के लिए उनकी मां बैकबोन हैं जो कि हमेशा हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ खड़ी रही हैं। बिग बॉस-13 के घर में भी कई बार सिद्धार्थ को लेकर कहा गया कि वो मम्माज बॉय हैं। तो आइए देखें सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थडे एनिवर्सरी पर उनकी मां संग खास तस्वीरें...

PunjabKesari

पहली तस्वीर में सिद्धार्थ उनकी मां के हाथ में कस्टमाइज्ड कप हैं। एक कप पर 'सिडहार्ट' शब्द लिखा हुआ था जो उनके फैंस उन्हें बुलाते थे। इस तस्वीर को सिद्धार्थ ने 10 मई साल 2020 में मदर्स डे पर शेयर किया था। 

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में सिद्धार्थ के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान दिख रही हैं क्योंकि उनकी लाइफ लाइन यानि मां रीता उनके गले में बाहें डाले हैं। शेयर की इस तस्वीर में जहां सिद्धार्थ जमीन पर बैठे दिख रहे हैं। वहीं उनकी मां सोफे पर हैं। इस तस्वीर को सिद्धार्थ ने इसी साल मदर्स डे पर शेयर किया था। 

PunjabKesari

तीसरी तस्वीर सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बाॅस 13 जीतने के बाद की हैं। तस्वीर में वह अपनी मां रीता और बहन के साथ दिख रहे हैं जो उनके गाल पर किस कर रही हैं। 

PunjabKesari

एक हाथ से बिग बाॅस 13 की ट्राॅफी तो एक हाथ से अपनी जिंदगी (मां रीता)  को थामें सिद्धार्थ शुक्ला

PunjabKesari

ये तस्वीर बिग बाॅस 13 के फैमिली वीक के दौरान की हैं जब एक्टर की मां उन्हें मिलने घर में आती हैं। इस दौरान वह अपनी मां को देख काफी इमोशनल हो गए थे। लोगों के सामने बेबाकी से अपनी राय रखने वाले सिद्धार्थ को मां के सामने बच्चे की तरह रोता देख हर किसी का दिल भर आया था। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सिद्धार्थ अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में लीड रोल मिला। हालांकि उन्हें इस धारावाहिक से खासी पहचान नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने कलर्स टेलीविजन के शो 'बालिका वधू' में सिव का किरदार मिला। इस धारावाहिक से सिद्धार्थ ने पहचान बनाई। इसके बाद वह दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के साथ नजर आए। उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में काम किया है। सिद्धार्थ बिग बाॅस 13 की ट्राॅफी नाम की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News