बंगला साहिब गुरुद्वारे में नतमस्तक हुईं अनन्या पांडे,''लाइगर'' की सक्सेस के लिए की अरदास

8/23/2022 3:02:41 PM

मुंबई: दिग्गज एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे चर्चित स्टार्स में से एक हैं। अनन्या पांडे ने 2019 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत की। इन दिनों अनन्या साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। अनन्या फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में वह टीम संग दिल्ली पहुंची।

PunjabKesari

यहां अनन्या बंगला साहिब गुरुद्वारे में नतमस्तक हुईं। उन्होंने फिल्म लाइगर की सफलता के लिए प्रार्थना की। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस पिंक सूट में बला की खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने सिर पर दुपट्टा ओढ़ रखा था। इन तस्वीरों को शेयर कर अनन्या ने लिखा-"सतनाम वाहेगुरु... वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह"। फैंस अनन्या की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

लाइगर कोपुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है। विजय ने बॉक्सर का किरदार निभाया है जबकि अनन्या उनकी गर्लफ्रेंड हैं। इसमें माइक टायसन कैमियो में होंगे। 'लाइगर' 25 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज हो रही है। इस मूवी को हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

गौरतलब है विजय देवरकोंडा के बयान के बाॅलीवुड बायकाॅट पर दिए बयान के बाद ये फिल्म लोगों के निशाने पर है। सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्म को लेकर बायकाॅट का ट्रेंड चल रहा है। अब देखना है कि बाॅक्स ऑफिस पर इसका हाल लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन जैसा होगा या नहीं। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News