''चेहरे'' की रिलीज पर रिया चक्रवर्ती का पोस्ट-''एक मिनट का समय लें और धन्यवाद कहें''

8/27/2021 9:04:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती साल 2020 में एक्टर और बाॅयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सवालों के घेरे में थी। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। इन सबके बाद रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन अब फिल्म चेहरे की वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

रिया चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे आज यानि 27 अगस्त को थियेटर्स में  रिलीज हो गईं है। फिल्म रिलीज से पहले रिया ने एक खास पोस्ट शेयर किया।

रिया ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'एक मिनट का समय लें और धन्यवाद कहें। आभार जताना पावरफुल होता है।' रिया का ये पोस्ट काफी चर्चा में हैं। 

बता दें कि कानूनी पचड़े में फंसे होने की वजह से रिया की पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ पर काफी असर पड़ा। खबरें आईं थी कि केस  में फंसे होने की वजह से रिया को फिल्म नहीं मिल रही। इतना ही नहीं फिल्म चेहरे के पोस्टर और टीजर से गायब हैं। हालांकि ट्रेलर में वह नजर आईं है। हालांकि ट्रेलर में भी उनकी झलक दिखाईं गईं। ट्रेलर लॉन्च के समय फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने एक बयान में कहा कि रिया हमेशा फिल्म का हिस्सा थीं। उन्होंने कहा था- 'फिल्म में रिया के न होने का कोई सवाल ही नहीं था। वह चेहरे का अभिन्न हिस्सा थीं, हैं और हमेशा रहेंगी।'

फिल्म चेहरे की बात करें तो फिल्म में बिग बी और इमरान हाशमी को न्याय और सजा के खेल में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हैं। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित 'चेहरे' में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टल डिसूजा और सिद्धांत कपूर भी हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma