Pre Birthday Gift: 21वें बर्थडे से पहले अवनीत कौर ने खरीदा ''बरबेरी'' ब्रांड का बैग, लाखों में है कीमत

9/28/2022 3:02:44 PM

मुंबई: 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' फेम अवनीत कौर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।  महज 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने अपार दौलत और शोहरत कमाई है। वह हर नए दिन कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ रही हैं। अवनीत कौर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। कम उम्र में वह अपने हर सपने को पूरा कर रही हैं। अब उन्होंने कुछ ऐसा काम किया है जिसे सुनकर आपके पसीने छूटना लाजमी है।

PunjabKesari

दरअसल, अवनीत कौर 21 साल की होने वाली हैं। 13 अक्टूबर को अवनीत कौरका हैप्पी वाला बर्थडे है।उन्होंने इस मौके को स्पेशल बनाने के लिए शॉपिंग शुरू कर दी। दूसरों से गिफ्ट लेने से पहले उन्होंने खुद को एक बेहद ही खास तोहफा दिया है।

PunjabKesari

अवनीत ने खुद को 'बरबेरी' का हैंडबैग प्री-बर्थडे गिफ्ट के तौर पर दिया है। यह बैग काफी एक्सपेंसिव है। दिखने में भले यह छोटू-सा है लेकिन इसकी कीमत $1,350 है। इसे भारतीय दाम में कनवर्ट किया जाए तो इसकी कीमत हो जाएगी 1 लाख रुपए। 

PunjabKesari

बैग की शौकीन हैं अवनीत कौर

अवनीत कौर के पास बैग्स का अच्छा खासा कलेक्शन है। अब उनके बैग कलेक्शन में एक नया बैग एड हो गया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने नए बैग के साथ एक गॉगल्स और एक 'बरबेरी' वॉलेट भी खरीदा है।

PunjabKesari

यह पहली बार नहीं है जब अवनीत ने कुछ महंगा खरीदा है। इस साल की शुरुआत में अवनीत ने एक नई 'रेंज रोवर' कार खरीदी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह टीवी के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। अवनीत कौर ने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'मर्दानी', 'मर्दानी 2' में काम किया है। फिल्म में वह रानी की भांजी 'मीरा' के रोल में दिखाई दी थीं। इसके अलावा व​ह नवाजुद्दीन की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News