न्यू ईयर हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं अहान शेट्टी, शर्टलेस फोटो शेयर कर बटोरी सुर्खियां

1/6/2020 7:14:05 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के बॉलीवुड में डेब्यू के बाद, उनके बेटे अहान के लिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने का समय आ गया है। जिस तरीके से अहान ख़बरों में जगह बना रहे हैं, उस हिसाब से तो यही लगता है कि वह डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार है। सूत्रों के अनुसार अहान तेलुगु हिट 'आरके 100 ’के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।

अहान ने जो फिल्म प्रोजेक्ट हासिल किया है, वह जाहिर तौर पर किसी डेब्यू करने वाले के लिए साहस का विषय है। अहान पहले ही अपने कूल लुक और फिट बॉडी के साथ मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया में फोटो शेयर करते हैं। हाल ही में पोस्ट की एक तस्वीर में वह अपने हॉलिडे एन्जॉय करते दिख रहे हैं। उन्होंने शर्टलेस तस्वीर शेयर की, वह एक नाव में बैठे एन्जॉय कर रहे थे। तस्वीर शेयर करते ही फैंस उनके लुक के दीवाने हो गए और तारीफों की बौछार कर दी। फैंस ने उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए एक्साइटमेंट दिखाई। 

इस बीच, तेलुगु हिट 'आरके 100' का हिंदी रीमेक साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और मोहित सूरी द्वारा डायरेक्टेड है। मेकर ने फिल्म के रीमेक राइट्स खरीदे हैं। इस स्टार किड के तानिया श्रॉफ के साथ अफेयर के रयूमर्स चलते रहते हैं।

Edited By

Akash sikarwar