''आखिरी वक्त तक आपसे प्यार करूंगी'' बाॅयफ्रेंड अहान की गोद में बैठ तान्या ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, होने वाले ससुर सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

12/8/2021 11:08:09 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने हाल ही फिल्म  ‘तड़प’  से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया है। डहां एक तरफ उनकी डेब्यू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही।

वहीं अहान अपनी  प्रेमिका तानिया श्रॉफ के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। बीते 10 सालों के एक-दूसरे को डेट कर रहा ये कपल आए दिन एक-दूसरे के नाम रोमांटिक पोस्ट शेयर करता रहता है।

वहीं हाल ही में तान्या ने इंस्टाग्राम पर ‘तड़प’ की शूटिंग के दौरान की कई बिहाइंड द शूट की फोटोज शेयर की हैं।  इनमें एक तस्वीर में वह अहान की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। दोनों के बीच में कैमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tania Shroff (@tania_shroff)

इन तस्वीरों के साथ तान्या ने लिखा-किसी को पता नहीं होगा कि आपने कितना मेहनत और प्रयास किया है लेकिन मैं भाग्यशाली रही हूं कि मैंने आपको देखा है। आपने सभी की उम्मीदों को पूरा किया है और खुद के प्रति सच्चे बने रहे जो पेशन आप अपने काम में दिखाते हैं वो मुझे प्रेरणा देता है। आप जिस तरह से अपने लोगों से प्यार और सुरक्षा करते हैं वो बहुत प्रभावशाली है। मैं आखिरी समय तक आपसे प्यार करूंगा और हर मुश्किल में आपके साथ खड़ी रहूंगी। कभी मत बदलना।

सुनील शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

तान्या के इस पोस्ट पर सुनील शेट्टी ने हार्ट का इमोजी बनाई। वहीं अहान ने कमेंट करते हुए लिखा- आई लव यू।आथिया शेट्टी और उनके बॉयफ्रेंड के.एल राहुल ने भी हार्ट का इमोजी बनाईं। 

अहान और तान्या करीब 10 साल से एक रिलेशनशिप में हैं। वे अक्सर एक- दूसरे के लिए रोमांटिक पोस्ट करते रहते हैं। तड़प की स्क्रीनिंग में अहान शेट्टी अपनी लेडीलव तानिया श्रॉफ के साथ शामिल हुए।

 

Content Writer

Smita Sharma