स्मृति ईरानी ने शेयर की पुरानी तस्वीर, यूजर्स बोले '' wow मैम आप हीरोइन टाइप लग रही हो''

6/28/2019 3:55:44 PM

तड़का टीम.  केंद्रीय मंत्री और यूपी के अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी एक बार फिर अपनी तस्वीर की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, 28 जून शुक्रवार को स्मृति ईरानी ने अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि थ्रो बेक फ्राइडे। कई यूजर्स इस तस्वीर को उनके सीरियल विरुद्ध की बता रहे हैं तो एक ने लिखा है कि  'wow मैम आप हीरोइन टाइप लग रही हो, बहुत सुंदर'। 

 

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले मॉडलिंग और टीवी सीरियल में एक्टिंग करती थीं। उन्हें टीवी शो 'सास भी कभी बहू थी' से एक नई पहचान मिली थी। इनका पूरा नाम स्मृति जुबिन ईरानी है। 

 

स्मृति ईरानी ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था। कहते हैं कि मॉडलिंग में आने से पहले वह मैकडॉनल्ड्स में वेट्रेस और क्लीनर के पद पर कार्य कर चुकी हैं। 

बाद में स्मृति ईरानी मुंबई चली आयीं, जहां उन्होंने टेलीविजन धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में ‘तुलसी’ का केन्द्रीय किरदार निभाया और चर्चित हुईं। उन्होंने 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद से ही पैसा कमाना शुरू कर दिया था और सौंदर्य प्रसाधन के प्रचार करने लगी थी। 

रूढ़ीवादी पंजाबी-बंगाली परिवार की तीन बेटियों में से एक स्मृति ने सारी बंदिशें तोड़कर ग्लैमर जगत में कदम रखा। उन्होंने 1998 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, लेकिन फाइनल तक मुकाम नहीं बना पाईं। 

 

Smita Sharma