मल्लिका दुआ ने ''पैडमैन'' का उड़ाया मजाक तो अक्षय के फैंस ने लगा दी क्लास

2/8/2018 7:29:00 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए सबको पैडमैन चैलेंज दे रहे हैं। उन्होंने एक चैलेंज दिया था। इस पर मल्लिका दुआ ने उन पर कमेंट करते हुए लिखा कि हाथ में सेनेटरी पकड़ने से महिला सशक्तिकरण नहीं होता। उनके इस बयान के बाद अक्षय के कुमार के फैंस ने जमकर क्लास लगाई है।

कई लोगों ने उनसे पूछ लिया है कि आप हैं कौन? बहुत से लोगों को लग रहा है कि ये सब मल्ल्किा लाइमलाइट में आने के लिए कर रहीं हैं। फैंस का मानना ये भी है कि फ्री की पब्ल‍िसिटी पाने के लिए मल्ल‍िका ये सारे पैतरे आजमा रहीं हैं।

बता दें मल्लिका ने इंस्टाग्राम के जरिए स्टोरी सीरीज बनाई। इसमें उन्होंने लिखा है कि हमेशा याद रखिए। जब भी आप खुद को कमजोर समझने लगे, जब भी आप अपने बराबर वालों से खुद को छोटा समझने लगे, जब आपको लगे कि आपको बिना किसी कारण छोटा दिखाया जा रहा है और इन सब के खिलाफ लड़ाई अभी शुरू हुई है, हाथ में सैनिटरी नैपकिन रखिए और तस्वीर इंस्टाग्राम पर लगा दीजिए। आप खुद को सशक्त महसूस करने लगेंगे। बहुत सशक्त। 

गौरतलब है कि जहां आजकल बॉलीवुड के हर दिग्गज स्टार्स जैसे माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ से लेकर सभी ऐक्टर्स बीतते हर दिन के साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार के शुरू किए पैडमैन चैलेंज से जुड़ रहे हैं, वहीं अब टीवी इंडस्ट्री भी पीछे नहीं रही है।