कैंसर से जंग जीतने के बाद खुलकर जिंदगी जी रहे हैं ऋषि, देखें इटली वेकेशन की तस्वीरें

10/11/2019 9:35:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले महीने ही न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर भारत वापस लौटे हैं। कैंसर की जंग जीतने के बाद वह अपनी जिंदगी को एक बार फिर नए तरीके जी रहे हैं। ऋषि इन दिनों पत्नी नीतू और कुछ फ्रेंड्स के साथ इटली में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज नीतू ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में ऋषि ओरेंज टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में कूल दिख रहे हैं। वहीं नीतू ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइठ शाॅर्ट्स में दिख रही हैं। तस्वीरों में ऋषि काफी खुश दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सभी कार में बैठ पोज देते दिख रहीे हैं।

 

इन तस्वीरों के साथ नीतू ने कैप्शन में लिखा-'पागल दोस्तों की टोली Positano से enroute !!! हर कोई इतालवी लहजे को प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है, मुझे केवल एक तमिलियन की तरह लग रहा है। कुछ दिन पहले, नीतू ने नेपोली से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह ऋषि के साथ दिख रही थीं। 

काम की बात करें तो ऋषि को हाल ही में फिल्म 'झूठा कहीं का' में देखा गया था। इसमें जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर, लिलेट दुबे और मनोज जोशी थे। ऋषि इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पर काम कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

Bunch of crazy friends enroute to Positano !!! Everyone trying to get the Italian accent right only i sounded like a Tamilian 🤦‍♀️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

=

Smita Sharma