Bigg Boss 14: विकास गुप्ता के खुलासे के बाद प्रियांक शर्मा पर फूटा लोगों का गुस्सा, उठाए एक्टर की Sexuality पर सवाल

12/29/2020 1:52:27 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14 ' में  विकास गुप्ता ने हाल ही में अपने सीने में दफन उस राज को सबके सामने उजागर किया जिसे लेकर वह हर वक्त डर के साये में जी रहे थे। विकास  ने बिलख बिलख कर बताया कि वह एक शख्स के साथ डेढ़ साल रिलेशनशिप में रहे थे और वह शख्स 'बिग बॉस' का हिस्सा रहा है।

PunjabKesari

विकास ने उस शख्स का नाम तो नहीं लिया फैंस ने अंदाजा लगा लिया कि वह कौन है। उनका मानना है कि वह प्रियांक हैं। यही कारण है कि अब लोगों का प्रियांक पर गुस्सा फूटा और उन्होंने उनकी सेक्शुअलिटी पर कई सवाल उठाए। यूजर्स ने प्रियांक के इंस्टाग्राम हैंडल पर किस तरह के कमेंट किए। देखें यूजर्स के कमेंट..

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा-'तुम बुरे हो! भग्वान तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा तुमने विकास को इतना बुरा टाइम दिया। बाय सेक्शुअल होना कोई गलत नहीं है।'

PunjabKesari

एक ने लिखा-'अगर तुम गे हो तो इसमें कुछ बुरा नहीं है। जो सच है उसे मान लो।' हालांकि कुछ यूजर्स प्रियांक का सपोर्ट भी कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

जून 2020 में विकास ने किया था अपनी सेक्शुअलिटी को लेकर खुलासा

 विकास गुप्ता ने जून 2020 में अपनी सेक्शुअलिटी को लेकर खुलासा किया था और बताया था कि वह बायसेक्शुअल हैं। उन्होंने उस वक्त यह भी बताया था पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा ने उनके बारे में गलत बातें कहीं और उन्हें ब्लैकमेल भी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)

 

विकास ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर कहा था-'पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा ने मेरे साथ बहुत ही भयानक चीजें की हैं लेकिन उनके किए के बारे में बताकर मैं उन्हें भी शर्मिंदा नहीं करना चाहता हूं क्योंकि उनमें से एक हैं जिन्हें कीचड़ उछालना बहुत ही पसंद है। मैंने आज बोला, मुंह खोला क्योंकि उन्होंने मुझे मजबूर किया। जब वे दोनों बोलेंगे तो उसके बाद एक और पोस्ट में शेयर करूंगा। ताकि लोगों को पता चल सके कि सच जानने के लिए क्या चाहिए। इसके बाद वे  जो चाहें कर सकते हैं और करते रहें।

PunjabKesari

 

बिग बॉस 14 में अपनी जिंदगी से जुड़ा खुलासा करते हुए विकास ने कहा- मैंने अब तक उस शख्स का नाम नहीं लिया था, लेकिन अब मैं लूंगा और बातें करुंगा। मैं साढ़े चार साल से लड़ रहा हूं।अब तक मैंने तुम्हारा नाम नहीं लिया था, लेकिन अब ढंग से लूंगा। वो और मैं इस शो में आने से पहले तक रिलेशनशिप में थे। हम डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में थे, जो कोई भी मेरी लाइफ में आएगा वह उस इंसान को इमोशनली और साइकॉलॉजिकली ऐसा कर देंगा कि वो मुझसे नफरत करने लगेगा। अब जब मैं वापस आउंगा तो मैं आपको छोड़ूंगा नहीं।' विकास के इस खुलासे को सुन गर में मौजूद कंटेस्टेंट के भी होश उड़ गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News