''जुग जुग जियो'' पर कोरोना अटैक,वरुण-नीतू के बाद अब डेडली वायरस की चपेट में आए मनीष पॉल

12/7/2020 10:15:31 AM

मुंबई: इन दिनों पूरे देश में एक बार फिर डेडली वायरस कोरोना का कहर छाया हुआ है। बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कुछ इस वायरस से जंग हार गए तो वहीं कुछ ने इसे मात दी।

कुछ दिन पहले ही फिल्म 'जुग-जुग जियो' की स्टारकास्ट वरुण धवन, नीतू कपूर और निर्देशक राज मेहता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। वहीं अब खबर आई है कि फिल्म के एक और स्टार और मनीष पॉल की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

 

रिपोर्ट आते ही वे शूटिंग लोकेशन से वापस मुंबई आ गए हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो हल्का बुखार होने के बाद मनीष मुंबई लौट आए थे। यहां आकर उन्होंने अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।हालांकि फिल्म के मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। 

इससे पहले अनिल कपूर को लेकर भी खबरें आई थीं कि उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है लेकिन उनके भाई ने इस बात से साफ इनकार किया है। वहीं बेटी सोनम कपूर ने भी ऐसी अफवाह फैलाने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। अनिल कपूर के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबरों पर उनके भाई बोनी कपूर ने बात करते हुए कहा कि अनिल की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं कियारा आडवाणी की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।  

खास बात है कि फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले ही पूरी टीम ने कोरोना टेस्ट करवाया था। यहां तक की नीतू कपूर ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जहां वो टेस्ट करवाती नजर आ रही थीं। लेकिन कुछ दिन वह इसकी चपेट में आ गईं। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले फिल्म के लिए एक कीर्तन का सीन शूट किया गया था, जिसमें भीड़ की ज़रूरत थी। शायद उसी दौरान फिल्म के स्टार्स और राज मेहता को कोविड-19 की चपेट में आए। खैर मेकर्स किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहते और यही वजह है कि फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 
 

Smita Sharma