परिवार ने पूरी की वैशाली टक्कर की आखिरी इच्छा,अंतिम संस्कार से पहले दान की खूबसूरत आंखें

10/22/2022 11:50:22 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर अब हमारे बीच नहीं हैं। एक्ट्रेस ने 16 अक्टूबर 2022 को सुसाइड किया। वैशाली टक्कर की बाॅडी इंदौर में  उनके घर में लटकी मिली। वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी।अपनी नई जिंदगी का आगाज करने से पहले एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को ही खत्म कर दिया। वैशाली की मौत के बाद पुलिस को 5 पन्नों का सुसाइड नोट भी हाथ लगा है  जिसमें उन्होंने काफी सारी बातें और अपनी तकलीफें बयान की हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में दावा किया था कि उनकी मौत के पीछे उनके पड़ोसी राहुल नवलानी और उनकी पत्नी हैं। राहुल नवलानी और उनकी पत्नी ने एक्ट्रेस को मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से प्रताड़ित किया। अब, राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस जांच में लगी। इन सबके बीच वैशाली के परिवार ने अपनी लाडली की आखिरी इच्छा पूरी कर दी जिसे सुन आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी।

PunjabKesari

एक वेब पोर्टल से बात करते हुए वैशाली के भाई नीरज ने खुलासा किया कि उसकी आखिरी इच्छा अपनी आंखें दान करने की थी। उन्होंने कहा कि वैशाली अपनी खूबसूरत आंखों से प्यार करती थी और हमेशा अपनी मृत्यु के बाद उन्हें दान करना चाहती थी। 16 अक्टूबर, 2022 के अंतिम संस्कार से पहले उनके परिवार ने की आंखें दान कर दीं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस के भाई ने कहा-'वैशाली अपनी आंखों से प्यार करती थी और अक्सर कहती थी कि वह अपनी मृत्यु के बाद अपनी आंखें दान करना चाहेगी। उसने अपनी मां को भी यही बताया था। रविवार को उसके अंतिम संस्कार से पहले परिवार ने वैशाली की आंखें जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को दान कर दीं ताकि कोई और इस दुनिया को उसकी खूबसूरत आंखों से देख सके।' 

PunjabKesari

इससे पहले नीरज ने बताया था कि कैसे उनका पड़ोसी, राहुल वैशाली और उसके कैलिफोर्निया स्थित मंगेतर मितेश गोर को ब्लैकमेल करता था। नीरज ने कहा था-'वो उससे अक्सर धमकता था का तेरा घर नहीं बेस दूंगा। शादी नहीं होने दूंगा। डायरी में वैशाली ने सब रिलेशनशिप के बारे में लिख रखा था। जिस लड़के से सगाई हुई थी उसे राहुल मैसेज करता था और वैशाली को धमकाता था।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News