'यूटी69' के बाद अब एक्शन थ्रिलर के लिए तैयार हैं राज कुंद्रा? फेमस निर्देशक के साथ नए प्रोजेक्ट के लिए भरी हामी

1/7/2024 2:04:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने फिल्म यूटी69 से एक्टिंग में डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया, जिसके बाद अब पता चला है कि राज कुंद्रा ने नए प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है। बताया जा है कि राज कुंद्रा ने एक प्रतिष्ठित निर्देशक और अनुभवी निर्माता के साथ एक नई सिनेमाई साहसिक फिल्म के लिए हां की है। इस बार, नवोदित एक्टर आगामी एक्शन से भरपूर थ्रिलर में अपनी प्रतिभा का एक अलग पहलू उजागर करने के लिए तैयार है।

 

अपने पहले प्रदर्शन के लिए प्रशंसा अर्जित करने के बाद, अपनी बायोपिक में कुंद्रा की अभिनय कुशलता ने दर्शकों और आलोचकों दोनों से प्रशंसा प्राप्त की। सूत्रों से पता चलता है कि सहयोग में एक हाई-प्रोफाइल निर्देशक और एक अनुभवी निर्माता शामिल हैं, जो महत्वपूर्ण परिमाण के साथ एक परियोजना की शुरुआत का संकेत देते हैं। जबकि इस रोमांचक उद्यम के विवरण का बेसब्री से इंतजार है, हम अन्य प्रसिद्ध अभिनेताओं की भागीदारी के बारे में सुनते हैं, जिससे फिल्म को लेकर प्रत्याशा बढ़ जाती है।

 

जैसा कि इस साल अप्रैल की शुरुआत में शूटिंग शुरू होने की खबरें आ रही हैं, चर्चा यह है कि एक्शन थ्रिलर के लिए ये कलाकार जल्द ही प्रशिक्षण ले रहे हैं क्योंकि निर्देशक सेट पर परफेक्शन चाहते हैं। सूत्र बताते हैं कि यह एक एड्रेनालाईन-पंपिंग सिनेमाई अनुभव होगा जो सामग्री भावनाओं और सीट रोमांच से भरपूर होगा।

इस अनाम परियोजना पर आगे के अपडेट के लिए बने रहें जो सिनेमा की निरंतर विकसित होती दुनिया में एक रोमांचक अनुभव होने का वादा करता है।
 

Content Writer

suman prajapati