तुनिषा के बाद अब 22 साल की फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने मौत को लगाया गले, घर पर फांसी लगाकर दी जान

12/28/2022 9:37:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2022 जाते जाते कई बुरी यादें देकर जा रहा है। इस साल ने हमसे कई मशहूर दिग्गज हस्तियों लेकर युवा स्टार्स छीन लिए। 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत से अभी लोग उभरे नहीं कि एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। 20 साल की तुनिषा के बाद अब छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। लीना की मौत से लोगों को एक बार फिर बहुत बड़ा झटका लगा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by 💞𝙻𝙴𝙴𝙽𝙰 𝙽𝙰𝙶𝚆𝙰𝙽𝚂𝙷𝙸💞 (@leena_nagwanshi)

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, '22 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने रायगढ़ में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by 💞𝙻𝙴𝙴𝙽𝙰 𝙽𝙰𝙶𝚆𝙰𝙽𝚂𝙷𝙸💞 (@leena_nagwanshi)

22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। उनकी सोशल मीडिया खासी फैन फॉलोइंग भी थी। ऐसे में उनकी अचानक सुसाइड की खबर ने न सिर्फ परिवार बल्कि उनके फैंस को भी तोड़कर रख दिया है।

 

लीना नागवंशी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती थीं। इसके अलावा ही वो यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव थीं और उनका एक चैनल भी था। वो अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती थीं। हालांकि, अब वो हंसता मुस्कुराता चेहरा इस दुनिया को अलविदा कह चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News