Pic: ट्रोलिंग के बाद फॉर्मल कपड़ों और हाथ में बेलपत्र लिए भगवान के दर्शन करने पहुंचे ''शिवभक्त'' अजय देवगन

8/7/2019 3:35:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड इंडिया' की शूटिंग मांडवी में शुरू कर दी है। हाल ही में इसके एक गाने की शूट को कंप्लीट किया गया है। शूटिंग से फ्री होकर अजय मंदिर में भग्वान के दर्शन करने पहुंचे।

इस दौरान की एक तस्वीर सोशल साइट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह शर्ट पैंट में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अजय हाथ में बेल पत्र लिए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर की ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों अजय को उनके कपड़ों को लेकर काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल, तस्वीरों में अजय जिस गेटअप में दर्शन करने पहुंचे थे वो कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया था।

तस्वीरों में अजय टी-शर्ट और शॉर्ट्स नजर आए थे। अजय के कपड़ों की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। वहीं अब अजय की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपनी गलती सुधार ली है। 

फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत पाक युद्ध की कहानी पर आधारित है। इसमें अजय देवगन सेना के जवान विजय कर्णिक के रोल में दिखेंगे। विजय 1971 में भुज एयरपोर्ट के इनचार्ज थे। फिल्म में अजय के अलावा सोनाक्षी सिन्हा,संजय दत्त, परिणीति चोपड़ा  हैं। 

Smita Sharma