TVF "पंचायत सीजन 3" की जबरदस्त सफलता के बाद, "गुल्लक सीजन 4" की स्क्रीनिंग के लिए तैयार!

6/3/2024 5:57:18 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। TVF (द वायरल फीवर) की हाल ही में रिलीज हुई सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन ने दर्शकों को बेहद उत्साहित कर दिया है। जब से यह शो रिलीज हुआ है, इसने बहुत पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है और यह नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि, शो को पूरे देश में लोग लगातार देख रहे हैं। TVF 2024 में अपना दबदबा बनाने के लिए तैयार है। पंचायत सीजन 3 के बाद, वह गुल्लक सीजन 4 के लिए तैयार हो रहे है और इसके लिए वह एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट करनी की प्लानिंग कर रहा है। 

पंचायत सीजन 3 की जबरदस्त सफलता के बाद, TVF तैयार है अपने एक और टॉप वेब सीरीज, गुल्लक के चौथे सीजन को रिलीज़ करने के लिए। टीम इसके लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग की भी प्लानिंग कर रही हैं। फैंस को गुल्लक के नए सीजन के साथ स्क्रीन पर मस्ती की वापसी देखकर बहुत मजा आने वाला है।

TVF इस साल बिलकुल ऑन फायर है! उन्होंने साल को "सपने वर्सेज एवरीवन" के साथ शुरू किया और फिर "वेरी पारिवारिक" के साथ आगे बढ़े। दोनो शो को फैंस से बहुत प्यार और तारीफें मिली। बाद में मेकर्स ने पंचायत सीजन 3 के जबरदस्त सफल होने के बाद असली धमाका किया है और अब वह गुल्लक सीजन 4 के लिए तैयार हो रहे हैं। जबकि उनके पास पहले से ही कोटा फैक्ट्री का अगला सीजन लाइनअप में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News