''कबीर सिंह'' की सफलता के बाद एक और तेलगु रीमेक की तैयारी में लगे शाहिद, क्रिकेट पर बेस्ड होगी फिल्म

11/1/2019 4:20:59 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक कबीर सिंह के बाद एक्टर शाहिद कपूर 'जर्सी' नाम की एक और तेलुगु फिल्म के रीमेक में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं। शुक्रवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शाहिद कपूर की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह रीमेक की तैयारी करते हुए दिख रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेट प्रेमी की भूमिका निभाएंगे, जिसका भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने का सपना तब पूरा होता है, जब वह 40 का हो जाता है। जर्सी के रीमेक के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने कहा था, "कबीर सिंह के आगे क्या करना है, यह तय करने में मुझे कुछ समय लगा। लेकिन जिस मिनट में मैंने जर्सी को देखा, मुझे लगा कि मुझे ये फिल्म करनी चाहिए।"

 

तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि जर्सी के रीमेक का डायरेक्शन गौतम तिन्ननुरी करेंगे, जिन्होंने इसकी तेलुगु फिल्म भी बनाई है। शाहिद की इस फिल्म के 28 अगस्त, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है।

शाहिद कपूर की कबीर सिंह को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग्स नहीं दी थी, लेकिन अब यह ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' के बाद 2019 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है।


इस बीच, जर्सी की रीमेक 2020 की दूसरी क्रिकेट बेस्ड बॉलीवुड फिल्म होगी। पहली कबीर खान निर्देशित '83' है, जो 1983 में भारत की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्व कप जीत की काल्पनिक रिटेलिंग है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह हैं।

Edited By

Akash sikarwar