धक्का देने की घटना के बाद अंजलि ने नंदमुरी को बताया 'अच्छा दोस्त', भड़के यूजर्स बोले- 'तुमने अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को मार दी'

5/31/2024 5:27:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण का बीते दिन एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पास खड़ी एक्ट्रेस अंजलि को धक्का देते नजर आए थे। एक्टर की इस हरकत पर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। वहीं, अब वीडियो वायरल होने के बाद अंजलि ने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद अब लोग एक्ट्रेस को ही ट्रोल करने लग गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल फिल्म 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान नंदमुरी ने स्टेज पर एक्ट्रेस अंजलि को गुस्से में धक्का दे दिया था, जिससे एक्ट्रेस गिरते-गिरते बची थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद नंदमुरी को काफी ट्रोल किया गया। वहीं, अब इस घटना पर रिएक्ट करते हुए अंजलि ने ट्वीट किया है।

 

अंजलि ने अपने ट्विटर हैंडल पर इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस और नंदमुरी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, "मैं गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट में अपनी उपस्थिति से शोभा बढ़ाने के लिए बालकृष्ण गारू को थैंक्य कहना चाहती हूं। इसके साथ ही मैं यह भी बताना चाहती हूं कि बालकृष्ण गारू और मैंने हमेशा एक-दूसरे के लिए परस्पर सम्मान बनाए रखा है। हमारे बीच काफी लंबे समय से बहुत ही अच्छी दोस्ती है। उनके साथ दोबारा मंच को साझा करना बहुत अद्भुत था।"

 

PunjabKesari


अंजलि के पोस्ट पर एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "अब उसका बचाव करने में बहुत ही देर हो चुकी है।" दूसरे यूजर ने कहा, "यह झूठ की तरह महसूस हो रहा है डियर।" अन्य ने लिखा, "तुमने अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को मार दिया है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News