कोविड पाॅजिटिव होने के बाद भी खुलेआम घूमती रहीं गौहर खान, बीएमसी ने दर्ज किया केस

3/15/2021 2:27:36 PM

मुंबई:  महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना वायरस आक्रामक रूप ले चुका है। यहां कोरोना के संक्रमित मामलों की बढ़ती संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। एक तरफ शहर पर दोबारा लॉकडाउन का खतरा मंडरा रहा है वहीं, लोगों की जबरदस्त लापरवाहियां भी देखने को मिल रही हैं। ऐसा ही एक मामला बाॅलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान से जुड़ा है। दरअसल, गौहर खान पर कोरोना संक्रमित होने के बावजूद क्वारेंटाइन होने की बजाए कोविड संबंधी गाइडलाइंस को तोड़ने का आरोप है। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक 11 मार्च को गौहर खान की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी लेकिन वह  क्वारेंटाइन होने की बजाए ओशिवारा इलाके में घूमती पाई गईं। उनकी इसी लापरवाही की वजह बीएमसी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में बीएमसी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by My Mumbai My BMC (@my_bmc)

 

 

 

हालांकि इस पोस्ट में गौहर का नाम नहीं लिखा है पर उन्होंने कहा- 'शहर की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं! सकारात्मक परीक्षण पर COVID19 दिशानिर्देशों का पालन न करने के लिए BMC ने बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है। नियम सभी पर समान रूप से लागू होते हैं और हम नागरिकों से सभी दिशानिर्देशों का पालन करने और शहर को वायरस को हराने में मदद करने का आग्रह करते हैं।'

PunjabKesari

गौहर के पास कोविड 19 की 2 अलग-अलग रिपोर्ट 

गौहर के पास कोविड 19 के 2 अलग-अलग रिपोर्ट्स मिले हैं। एक रिपोर्ट मुंबई में किए गए कोविड टेस्ट का है जो पॉजिटिव रिपोर्ट है तो दूसरा टेस्ट रिपोर्ट दिल्ली का है जो कि टेस्ट नेगेटिव बता रहा है। 11 मार्च का मुंबई का कोविड-19 का पॉजिटिव रिपोर्ट होकर भी 12 मार्च का दिल्ली का कोविड 19 का नेगेटिव रिपोर्ट दिखाकर एक्ट्रेस बाहर घूमती रहीं। अब यहां सवाल यह है कि मुंबई का कोविड 19 का रिपोर्ट पॉजिटव होने के बाद  क्या गौहर ने मुंबई से दिल्ली का सफर किया या फिर उन्होंने दिल्ली का कोविड 19 टेस्ट का झूठा नेगेटिव रिपोर्ट दिखाया? खैर अब इस मामले की जांच चल रही है। 

PunjabKesari

बॉलीवुड के कई स्टार्स भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो रहे हैं। बीतें दिनों, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, तारा सुतारिया, सिद्धांत चतुर्वेदी, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मयूर वकानी कोरोना की चपेट में आए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News