तापसी के बाद अब रिया के सपोर्ट में उतरीं विद्या बालन, कहा- मेरा दिल उसके लिए बैठ जाता है अभी वो निर्

9/2/2020 8:48:22 AM

मुंबई: 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन ने सबको चौंका दिया। सुशांत के सुसाइड के बाद खबरें आईं कि एक्टर डिप्रेशन का शिकार था, जिस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। लेकिन सुशांत के चाहने वाले और उनके परिवार वाले ये बात मानने को तैयार नहीं थी। एक ओर जहां सुशांत के निधन के बाद से मुंबई पुलिस इसे सुसाइड के एंगल के तौर पर देख रही थी। वहीं दूसरी तरफ एक्टर के पिता की शिकायत के बाद मुंबई पहुंची बिहार टीम ने इस केस में कई खुलासे किए जिसके बाद इस मामले को सीबीआई को दिया गया।

PunjabKesari

वहीं जब से ये केस सीबीआई के पास गया है इसमें नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। बीते दिनों ही इस केस में ड्रग एंगल आया जिसके बाद मामले की मुख्य आरोपी और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गईं। रिया से केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ की जा रही है। यहां तक कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग्स एंगल की भी जांच की जा रही है।

PunjabKesari

इस विवाद के बीच, रिया चक्रवर्ती को बॉलीवुड में कुछ लोगों से पूरा समर्थन मिल रहा है जबकि कुछ एक्ट्रेस के खिलाफ सवाल उठा रहे हैं। सुशांत मामले में रिया के साथ हो रही ट्रोलिंग और व्यवहार को देखते सवाल उठा रहे सेलेब्स में अब विद्या बालन का नाम भी जुड़ गया है। विद्या बालन ने हाल ही में ट्वीट कर रियाके पक्ष में एक महिला होने के नाते अपनी राय दी।

 

 

 

विद्या ने रिया के साथ हो रहे व्यवहार पर सवाल उठाए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने ये रिएक्शन लक्ष्मी मांचू के उस ट्वीट पर दी है जिसमें उन्होंने रिया के सपोर्ट में एक लंबा पोस्ट किया था। इस ट्वीट पर तापसी पन्नू ने भी अपना समर्थन दिया है।  विद्या बालन ने ट्वीट कर लिखा- 'लक्ष्मी मांचू तुमने जिस तरह से खुलकर अपनी बात कही भगवान तुम पर कृपा बनाए रहे। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुशांत सिंह राजपूत की दुखद और असामयिक मौत मीडिया सर्कस बन चुकी है। एक ही सांस में एक महिला होने के नाते मेरा दिल रिया चक्रवर्ती के लिए आ रहीं घटिया बातों पर टूट जाता है। क्या वो तब तक निर्दोष नहीं है जब तक कि दोषी साबित न हो जाए? या फिर वो निर्दोष साबित होने तक दोषी है? सिटीजन के संवैधानिक अधिकारों के लिए थोड़ी इज्जत दिखाइए और कानून को अपना काम करने दीजिए।' 

लक्ष्मी मांचू ने रिया के स्पोर्ट में किया था ये ट्वीट

लक्ष्मी मांचू ने अपने ट्वीट में सुशांत और रिया दोनों के लिए न्याय की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि वो चाहती है कि उसके कलीग्स साथ खड़े हों यदि उन्होंने इस स्थिति का सामना किया था जिससे रिया आज गुजर रही है। लक्ष्मी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सुशांत को न्याय दिलाने में शामिल सभी एजेंसियों पर पूरा भरोसा है। लेकिन तब तक हमें फैक्ट्स बिना जाने व्यक्ति और उसके पूरे परिवार से इस तरह की बुराई, क्रूरता और लिंचिंग नहीं करनी चाहिए। मैं केवल उस दर्द की कल्पना कर सकती हूं जिसका पूरा परिवार कथित मीडिया ट्रायल से गुजर रहा है। अगर मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ होता? तो मैं चाहती कि मेरे कलीग कम से कम जो मुझे जानते हैं कि मेरे लिए खड़े हों... उसे अकेला छोड़ दें। मैं आप सभी से यही कहती हूं कि जब तक पूरी सच्चाई आधिकारिक रूप से सामने ना आ जाए, तब तक आप उन्हें अकेला छोड़ दें।' बतादें कि इससे पहले तापसी ने रिया के सपोर्ट में एक ट्वीट किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News