‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के बाद राजा सुहेलदेव पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे अजय देवगन

12/27/2019 11:39:27 PM

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल अजय देवगन ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के बाद राजा सुहेलदेव पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अजय की हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर' रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वह मराठी योद्धा तानाजी मालसुरे के किरदार में नजर आएंगे।

हालांकि यह इकलौती ऐसी फिल्म नहीं होगी जिसमें अजय ऐतिहासिक किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसके बाद वह एक अन्य फिल्म भी किसी ऐतिहासिक किरदार पर बनाने जा रहे हैं।        

अजय देवगन ने बताया कि वह ‘तानाजी' के मेकर्स के साथ अन्य ऐसे योद्धाओं पर फिल्म बनाने की योजना तैयार कर रहे हैं जिनका इतिहास में कहीं जिक्र नहीं किया गया है। उन्होने कहा,‘हम अपने इतिहास के गुमनाम वीर योद्धाओं पर फ्रैंचाइज तैयार करेंगे। निर्देशक ओम राउत मेरे पास तानाजी मालसुरे की स्टोरी लेकर आए थे। इस फ्रैंचाइज को तैयार करने के लिए यह एक बेहतरीन कहानी है। ये कहानियां इन गुमनाम वीर योद्धाओं के राज्यों के बारे में होंगी। और ये राज्य केवल भारत के नहीं बल्कि पूरी दुनिया के होंगे।‘        

अजय देवगन ने इस बारे में बात करते हुए कुछ किरदारों के भी नाम लिए जिनपर उन्होंने भविष्य में फिल्म बनाने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा, हमने कुछ नाम शॉर्टलिस्ट किए हैं लेकिन सबसे पहले हम अगली फिल्म राजा सुहेलदेव के ऊपर बनाएंगे।

Pawan Insha