सूरज पंजोली का खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से आ रहे हैं धमकी भरे मैसेज

7/4/2020 11:42:38 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सूरज पंचोली उंगली उठाई जा रही थी। सोशल मीडिया पर कहा कहा जा रहा है कि सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान, सूरज पंचोली के बच्चे के साथ प्रेगनेंट थीं और उनकी सुसाइड और सुशांत की सुसाइड में सूरज का नाम जोड़ा गया। वहीं अब सूरज पंचोली ने इन सब बातों पर चुप्पी तोड़ी।

PunjabKesari

सूरज पंचोली ने ये भी बताया कि उन्हें धमकी भरे संदेश आ रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सूरज पंचोली ने कहा-'मैं यह नहीं कहना चाहता था लेकिन अब मुझे करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

चुप रहना कभी-कभी आपको ही तकलीफ देता है। ये मैं अपने एक्सपीरियंस से कह रहा हूं।' सूरज ने आगे कहा-'मैंने कुछ ऑनलाइन रिपोर्ट्स पढ़ी है जो बिल्कुल झूठी है। खबर में कहा गया कि मेरे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच बहस हुई थी। मुझे सोशल मीडिया पर बेहद नफरत भरे मैसेज आ रहे हैं। सूरज पंचोली ने कहा-'मुझे नहीं पता कि क्यों इस तरह बेबुनियाद अफवाह फैला रहा है!

PunjabKesari

मेरे पास सुशांत की केवल अच्छी यादें हैं। हम एक दूसरे को भाई कहा करते थे। हम एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। मेरे पास सुशांत की केवल अच्छी यादें और उसके साथ मजेदार बातें हैं। उनका मेरे साथ बहुत अच्छा व्यवहार था। मैं उन्हें अपने सीनियर की तरफ रिसपेक्ट किया करता था। मैं उन्हें न ही दोस्त मानता था बल्कि उनके काम का भी फैन था।' 

PunjabKesari

 

बता दें कि खबरें हैं कि साल 2017 में सुशांत और सूरज पंचोली की एक पार्टी में लड़ाई हो गई थी। इसके बाद सलमान खान ने कथित तौर पर सुशांत को फोन किया था और काफी डांट लगाई थी। हालांकि सूरज ने इन सभी रिपोर्ट्स को खारिज किया है। उन्होंने कहा था कि ये सभी रिपोर्ट बकवास और बेबुनियाद है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static