Sushant Singh Rajput Death: युवा नौजवानों को अनुपम का खास मैसेज, कहा-''नीचा दिखाने वाले बहुत मिलेंगे,पर कभी हार न मानें''

6/17/2020 11:53:37 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का यूं चले जाना हर किसी को परेशान कर रहा है। हर कोई यही सवाल कर रहा है कि हमेशा हंसने मुस्कुराने वाला इंसान इस तरह अपनी जिंदगी कैसे खत्म कर सकता है। सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं सुशांत के साथ फिल्म एम एस धोनी में काम कर चुके एक्टर अनुपम खेर के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। अनुपम ने एक बार फिर नया वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

इस वीडियो के जरिए वह सपना पूरा करने के लिए मुंबई आने वाले एक्टर्स को सलाह दे रहे हैं कि कड़ी मेहनत करें और कभी हार न मानें। वीडियो में एक्टर कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। मैं आज उन हजारों लाखों नौजवानों से कहना चाहता हूं कि हो सकता है आपके सपने को पूरा होने में ज्यादा वक्त लगे लेकिन हार मत मानिए।

PunjabKesari

अनुपम ने कहा-'मैं भी जब इंडस्ट्री में आया था तो मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था। सिर पर बाल नहीं है, केकड़े जैसा पतला है...हिंदी मीडियम से पढ़ा है....1981 में ये बातें सही भी थीं। आपके हौसलों को कम करने वाले, आपको नीचा दिखाने वाले हमेशा मिलेंगे, लेकिन हारना नहीं है। अपने सपनों को छोड़ना नहीं है।'

PunjabKesari


बता दें कि इससे पहले भी अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनुपम ने कहा था-'इस खबर से मेरी आत्मा तक दहल गयी है। एमएस धोनी में मैंने उसके पिता का रोल किया था इसलिए ऑफ स्क्रीन रिश्ता भी बाप-बेटे जैसा हो गया था। कुछ लोग चले जाते हैं, उसका सदमा बाद में लगता है। वो चले क्यों गए, इसका सदमा पहले लगता है। लोगों को एक-दूसरे से बात करनी चाहिए। दूसरों का दु:ख समझना चाहिए। 

View this post on Instagram

For all the young dreamers who come to the city of Mumbai to make it big. 😍 #DontGiveUp #WorkHard #AllDreamsComeTrue

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

बता दें सुशांत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन की खबर से हर कोई हैरान है। खबर है कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। उन्होंने अपनी दवाईयां लेनी बंद कर दी थी।हालांकि सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में किया गया। उनके अंतिम संस्कार में परिवार और कुछ फ्रेंड्स शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News