सोनू सूद की राह पर चलीं स्वरा भास्कर, दिल्ली में फंसे 1350 प्रवासियों को पहुंचाया घर

5/29/2020 12:26:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना संकट के दौरान मजबूर लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड स्टार्स बढ़चढ़ कर योगदान दे रहे हैं। ऐसे में स्टार्स लाइफ के रियल हीरो बनकर सामने आए हैं। सोनू सूद के प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के यतन के बाद अब स्वरा भास्कर भी एक्टर की राह पर चल पड़ी हैं। उनका कहना है कि वो मजदूरों को अपने घर से दूर मुसीबतों में नहीं देख सकतीं। 


लॉकडाउन के बीच स्वरा की प्रवासी मजदूरों के चेहरे पर मुस्कार बिखेर चुकी हैं। बता दें एक्ट्रेस अब तक 1350 दिल्ली के प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुकी हैं।


एक्ट्रेस ने बताया, मुझे घर में बैठ मजबूर लोगों सहायता न कर पाने और आराम फरमाने पर काफी शर्मिंदगी महसूस हुई। ऐसे में मुझे मेरे दिमाग पर बोझ महसूस हुआ और लोगों की मदद के लिए घर से बाहर निकलना पड़ा। 


बता दें स्वरा बीते कुछ दिनों पहले ही दिल्ली अपने घर पहुंची थी और वहां पहुंचते ही अपनी टीम के साथ प्रवासी मजदूरों को घर भेजने का बीड़ा उठाया। इस काम के लिए एक्ट्रेस ने कर्मभूमि में फंसे लोगों की तालाश की और फिर दिल्ली सरकार की मदद से मजदूरों को टिकट दिलवाई। अब तर स्वरा 1350 मजदूरों को यूपी और बिहार पहुंचा चुकी हैं।


 

 

Edited By

suman prajapati