जेल से निकलने के 6 महीने बाद रिया चक्रवर्ती की पहली पोस्ट, मां का हाथ थाम तस्वीर शेयर कर लिखा-''मेरा भाग्य,मेरी मां''

3/8/2021 11:57:35 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर हैं। सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद वह 1 महीने के लिए जेल की हवा भी खा चुकी हैं। इन सबके बाद या ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर इन 6 महीनों में कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की। लेकिन अब रिया धीरे-धीरे अपनी लाइफ को पटरी पर ला रही हैं।

PunjabKesari

अब जहां रिया को मुंबई में स्पाॅट किया जाता है। वहीं अब जेल से निकलने के 6 महीने बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गईं हैं। हाल ही में इंटरनेशनल वुमन्स डे पर रिया ने इंस्टा पर मां संध्या चक्रवर्ती के साथ प्यारी सी पोस्ट शेयर की।

PunjabKesari

इस तस्वीर में रिया अपनी मां का हाथ थामें नजर आ रही हैं। हालांकि इस तस्वीर में रिया और उनकी मां का चेहरा नहीं दिख रहा है। तस्वीर को पोस्ट शेयर कर रिया ने लिखा- 'हमें महिला दिवस मुबारक हो। मां और मैं.. एक साथ हमेशा.. मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा भाग्य.. मेरी मां।'

PunjabKesari

बता दें कि एक तरफ जहां रिया अपनी लाइफ को नाॅर्मल कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ SSR केस के बाद बाॅलीवुड ने उनसे किनारा कर लिया है। सुशांत केस के बाद रिया के पास जो फिल्में थीं उनपर भी काफी फर्क पड़ रहा है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले उनकी फिल्म 'चेहरे' का पोस्ट रिलीज हुआ। इस पोस्टर में महानायक अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी,अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा और बंगाली अभिनेता धृतिमान चटर्जी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन रिया चक्रवर्ती का चेहरा पोस्टर पर से नदारद दिखा,जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि एक्ट्रेस फिल्म को फिल्म से निकाल दिया हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से ऐसी कोई अनाउंसमैंट हुईं नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News