शिवसेना द्वारा सवाल उठाए जाने के बाद CM उद्धव ठाकरे से मिलने उनके घर मातोश्री पहुंचे सोनू सूद

6/8/2020 7:45:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे उनके बेटे आदित्य के साथ सीएम के घर- मातोश्री में मिलने पहुंती। यह मुलाकात ऐसे दिन हुई जब मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को वापस भेजने के लिए बसों का इंतजाम करने के मुद्दे पर शिव सेना के प्रवक्ता संजय राउत उन पर निशाना साधा। सोनू ने उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य के साथ 40 मिनट तक बैठक की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

वहीं इस मुलाकात की तस्वीरें आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर कर कहा-'आज मुख्यंत्री उद्धव ठाकरे, मंत्री असलम शेख और मेरे साथ एक्टर सोनू सूद से मुलाकात हुई। एक साथ मिलकर लोगों के बेहतरी के लिए काम करेंगे। आज एक अच्छी शख्सियत से मुलाकात हुई। 

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने साधा था सोनू पर निशाना
 

शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए, सोनू सूद की तरफ से किए जाने वाले मदद कार्यों पर सवाल खड़ा किया गया है। राउत ने कहा-'लॉकडाउन के दौरान एक राज्य से दूसरे राज्य तक सोनू सूद को बस चलाने की परमीशन किसने दी, जरूर इसके पीछे कोई राजनीतिक डायरेक्टर हो सकता है।

वहीं महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने के बाद सोनू सूद ने कहा-'हमें उन सभी लोगों का समर्थन करना है जो पीड़ित हैं और जिन्हें हमारी जरूरत है। मैं तब तक ये काम जारी रखूंगा जब तक कि आखिरी प्रवासी अपने घर नहीं पहुंच जाता। कश्मीर से कन्याकुमारी तक हर पार्टी ने समर्थन किया है और मैं इसके लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।'

बता दें कि सोनू अब तक कई प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा चुके हैं। इसके साथ ही वह लोगों को राशन भी दे रहे हैं। सोनू ने डाॅक्टर्स के लिए उनके जुहू वाले होटल के दरवाजे भी खोल दिए हैं। उन्होंने डाॅक्टर्स को पीपीई किट्स भी दी हैं। 

Smita Sharma