शबाना आजमी के बाद कोरोना का शिकार हुईं जया बच्चन, करण जौहर ने टाली अपनी ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' की शूटिंग

2/4/2022 10:02:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं अब एक बार फिर से बच्चन परिवार पर भी इस संक्रमण का खतरा मंडराया है। महानायक अमिताभ बच्चन की पति और एक्ट्रेस जया बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद करण जौहर ने तुरंत एक्शन लेते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बंद करवा दी है।


दरअसल, शबाना आजमी के बाद जया बच्चन कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। दोनों एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में साथ नजर आने वाली हैं। जया बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की दिल्ली में होने वाली शूटिंग रोक दिया गया है।

 


बताया जा रहा है कि फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग 2 फरवरी से शुरू हुई थी और इस शेड्यूल को 14 फरवरी को खत्म करना था। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जया ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

बता दें, साल 2020 में अमिताभ बच्चन, उनका बेटा अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं। तब घर में सिर्फ जया बच्चन ही थीं, जो कोविड 19 सुरक्षित थी, लेकिन दो साल तक वो इस वायरस से बचने के बाद आखिरकार कोरोना का शिकार हो ही गईं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News