पत्नी से अलग होते ही इस खूबसूरत हसीना के लिए धड़का प्रतीक बब्बर का दिल, दुनिया से छिप-छिपाकर दोनों कर रहे डेटिंग

8/27/2022 8:57:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर राज बब्बर और दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि पत्नी सान्या सागर से अलग होने के कुछ महीनों बाद ही  प्रतीक बब्बर को जिंदगी में दोबारा प्यार मिल गया है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक बब्बर बार-बार देखो एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रही हैं। एक्टर से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा-'वे एक-दूसरे को एक साल से जानते हैं। वे टीवी जगत के एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से मिले थे।

PunjabKesari

प्रतीक बब्बर पहले ही अपनी पार्टनर प्रिया बनर्जी के बारे में अपने परिवार को बता चुके हैं। प्रतीक और प्रिया अक्सर बाहर घूमते हैं और साथ काम करते हैं लेकिन अभी तक अपने रिश्ते को लो-प्रोफाइल रखना चाहते हैं। इसका कारण उनकी पत्नी सान्या सागर के साथ उनका तलाक है।' वैसे प्रतीक ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

PunjabKesari

 

शादी के 1 साल बाद ही बिगड़ने लगे  सान्या-प्रतीक का रिश्ता 

प्रतीक बब्बर ने 23 जनवरी 2019 को सान्या सागर के साथ शादी की थी। शादी के बंधन में बंधने से पहले सान्या और प्रतीक ने कुछ साल तक डेट किया। लेकिन उनकी शादी एक साल बाद ही दोनों के बीच दिक्कतें आ गई। जबकि लॉकडाउन ज्यादातर मशहूर हस्तियों के लिए अपने पार्टनर्स के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का एक अवसर बन गया। लेकिन प्रतीक और सान्या के बीच चीजें बिगड़ गईं। 

 

काम की बात करें तो प्रतीक बब्बर फिल्म 'वो लड़की है कहां' में दिखाई देंगे, जिसमें तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी लीड रोल्स में हैं। वहीं प्रिया बनर्जी के बारे में बात करें तो उन्होंने संजय गुप्ता की ‘जज्बा’ के साथ सिया के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News