सना खान के नक्शेकदम पर भोजपुरी एक्ट्रेस, इंडस्ट्री छोड़ अल्लाह की राह पर निकली सहर अफशा

10/8/2022 8:07:50 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स अपनी चकाचौंध से भरी जिंदगी के लिए जाने जाते हैं। बाॅलीवुड में एंट्री करते ही एक्टर्स की जिंदगी बदल जाती है। जहां कुछ स्टार्स  सफलता हासिल करके सांतवे आसमान पर पहुंच जाते हैं। वहीं कुछ स्टार्स को फिल्म इंडस्ट्री की ये रंगीन दुनिया रास नहीं आती और वे इसे छोड़ने का फैसला कर लेते हैं। वे अपने टाॅप का करियर छोड़ धर्म का रास्ता अपना लेते हैं।

PunjabKesari

'बिग बाॅस' फेम सना खान, एक्ट्रेस जायरा वसीम समेत कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपना अच्छा खासा करियर छोड़ अल्लाह का रास्ता अपनाया। वहीं अब इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस  सहर अफशा का नाम शामिल हो गया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए बॉलीवुड की चकाचौंध भरी गलियों को छोड़ने का फैसला ले लिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी।

PunjabKesari

सहर अफशा ने अपनी पोस्ट में लिखा-'मैं आप सबको मुत्तलेई करना चाहती हूं कि मैंने ये तय किया है कि मैं शोबिज फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर जा रही हूं और अब इसे मेरा कोई तालुक नहीं होगा और इंशाअल्लाह मैं अगली जिंदगी इस्लामी तालीमत और अल्लाह के अल्हम के मुताबिक गुजारने का इरा दा रखती हूं और अपनी गुज़िष्ट जिंदगी से तौबाह करती हूं और अल्लाह से तौबा करती हूं और अल्लाह से माफी की तालाबगर हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahar afsha (@saharafshaofficial)

उन्होंने आगे लिखा-'अगर मुझे बहुत ज्यादा शोहरत और दौलत भी मिल जाए लेकिन हमेशा एक खलाश में भी मुबताला रही क्योंकि इस जिंदगी की मैंने बचपन मैं भी तसवर नहीं की थी बस इत्तिफाक से ही इंडस्ट्री में आई और आगे ही बढ़ती गई...लेकिन अब सब खत्म करने का इरदा कर लिया है और अगली जिंदगी इंशाल्लाह अल्लाह के हुकुम के मुताबिक गुजारने का इरदा है।सहर की पोस्ट पर सना खान ने कमेंट करते हुए उनके लिए खुशी जताई।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahar afsha (@saharafshaofficial)

सहर के इस फैसले को सुन उनके चाहने वाले काफी निराश हो चुके हैं। सहर भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम हैं।सहर के लाखों दीवाने हैं जो उनके हर एक फिल्मी गानों और फिल्मों का इंतजार बेसब्री से करते नजर आते थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News