KKK 13 में रूही और अंजुम के बाद हुआ एक और एलिमिनेशन, अर्चना गौतम का कटा पत्ता!

5/31/2023 10:28:01 AM

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का आगाज हो चुका है। ऐसे में खतरों का सामना करने के लिए सेलेब्स साउथ अफ्रीका के केप टाउन भी पहुंच चुके हैं। अब फैंस जल्द ही शो के ऑनएयर होने का इंतजार कर रहे हैं। खतरनाक स्टंट और डर से भरे इस शो की आधिकारिक डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन दर्शकों को उम्मीद है कि जल्द ही रोहित शेट्टी के इस शो को वो देख पाएंगे। शो से अर्चना गौतम समेत 3 लोगों के एलिमिनेशन राउंड में पहुंचने की खबर सामने आ रही है। 

अर्चना गौतम समेत इन्हें मिला फीयर फंदा
बता दें कि शो की शूटिंग शुरू हो गई है। ऐसे में बीते दिन 'कुंडली भाग्य' फेम अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी के एलिमिनेट होने की भी खबर सामने आई थी। वहीं अब दो और कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन राउंड में पहुंच गए हैं। खतरों के खिलाड़ी के ताजा अपडेट के मुताबिक अर्चना गौतम, सौंदस मौफकीर और डेजी शाह को टास्क पूरा न करने की वजह से फीयर फंदा मिल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना गौतम सेफ हो गई हैं लेकिन फीयर फंदे से बाहर निकलने के लिए डेजी और सौंदस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। 

इस दिन से ऑनएयर होगा शो
रोहित शेट्टी के इस शो से पहले रोहित रॉय को चोट लगने और मुबंई वापस आने के जानकारी भी सामने आई थी  लेकिन अब नई  खबरों के मुताबिक वह रिकवर होने के बाद शूटिंग शुरू कर सकते हैं। शो के ऑनएयर के बारे में बात करें तो यह शो शालीन भनोट के सीरियल 'बेकाबू' को रिप्लेस कर सकता है। 17 जून से रोहित शेट्टी शनिवार और रविवार दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए हाजिर होंगे, हालांकि इस तारीख को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। 

रोहित शेट्टी के शो के इस 13वें सीजन में शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, अंजलि आनंद, रोहित रॉय, ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम, शीजान खान समेत कई सेलेब्स खतरों का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Content Editor

Varsha Yadav