रूबीना दिलाइक के बाद अब ''शक्ति'' फेम जिज्ञासा सिंह भी हुई कोरोना संक्रमित, एक्ट्रेस ने खुद को किया होम क्वारंटाइन

5/22/2021 6:03:16 PM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा। इसके बढ़ते केस हर किसी के लिए चिंता के विषय बने हुए हैं। आम लोगों तो इसका शिकार हो ही रहे हैं। स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। रुबीना दिलाइक के बाद शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' फेम जिज्ञासा सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गई है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर इस की जानकारी दी है।

PunjabKesari
जिज्ञासा सिंह ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'हाय.. पिछला महीना मेरे लिए मुश्किलों से भरा रहा। अलग-अलग समय पर मेरी पूरी फैमिली कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। भगवान की दया से सभी की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और सभी स्वस्थ हैं। मैं भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टर्स की सलाह पर दवाईयां ले रही हूं और काफी अच्छा महसूस कर रही हूं। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं।' फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' की लीड एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। अब एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक है और शिमला में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News