SSR Case: रिया के बाद अब सुशांत की बहन मीतू से पूछताछ करेगी ED, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले श्वेता ने मांगी ये दुआ

8/11/2020 10:53:22 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी और सीबीआई की जांच चल रही है। सोमवार को ईडी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत उनके भाई और पिता से 10 घंटे तक पूछताछ की।

मीडिया रिपोट्स की मानें तो रिया ने पूछताछ में बताया है कि वह सुशांत के फाइनेंस को कंट्रोल करती थीं। रिया अपने खातों में जमा पैसे और आईटीआर में आए फर्क को नहीं समझा सकीं। 


वहीं अब खबरें हैं कि सुशांत सिंह केस में रिया एंड फैमिली से पूछताछ के बाद अब ईडी एक्टर की बहन से पूछताछ करेगी। सुशांत की बहन मीतू सिंह आज ईडी के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगी।

सुशांत सिंह मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

सुशांत मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। सुप्रीम कोर्ट इस बात पर अपना फैसला देगा कि आखिर इस मामले की जांच कौन करेगा, सीबीआई या फिर राज्य पुलिस। सके अलावा सुप्रीम कोर्ट बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के दाखिल जवाबों पर फैसला सुनाएगी। वहीं सुशांत में सुप्रीम कोर्ट की तरफ से की जाने वाली सुनवाई को मद्देनजर रखते हुए बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- मैं सभी के अपील करती हूं कि वे सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पॉजिटिव नतीजा सामने आने की दुआ करें।#Warriors4Sushant #LetsPray #Godiswithus #JusticeforSushantSingRajput।
 

Smita Sharma