कोरोना से ठीक होते ही लाडली हिनाया संग स्पाॅट हुईं गीता बसरा, मां-बेटी का दिखा कूल लुक

2/17/2022 2:21:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा बीते महीने की कोरोना पाॅजिटिव पाईं ईं थी। गीता बसरा के साथ उनके पति और क्रिकेटर हरभजन सिंह, बेटी हिनाया और उनका 6 महीने का बेटा जोवन भी कोरोना के चपेट में आए। हालांकि अब सब कोरोना मुक्त हो गए हैं।

PunjabKesari

वहीं कोरोना मुक्त होने के बाद गीता बेटी हिनाया संग मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान गीता और हिनाया दोनों का कूल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो गीता बसरा लाइट पिंक टाॅप और ग्रे ट्राउजर में दिखीं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और शेड्स से कंप्लीट किया था। वहीं हिनाया ब्लू टी-शर्ट और स्कर्ट में दिखीं। इस दौरान हिनाया दो चोटियां बनाए बेहद कूल नजर आईं।

PunjabKesari

कोरोना का ध्यान रखते हुए हिनाया ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। गीता और हिनाया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें गीता बसरा  2015 में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह से शादी कर ली। दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल से ज्यादा समय तक डेट किया। हरभजन से शादी के बाद गीता इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गईं।

PunjabKesari

साल 2016 में कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी, जिसका नाम उन्होंने हिनाया रखा। वहीं साल 2021 में 10 जुलाई को कपल के घर नन्हें राजकुमार की किलकारी गूंजी, जिसका नाम जोवन वीर सिंह प्लाहा रखा गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News