रश्मिका-कैटरीना के बाद अब काजोल हुईं  DeepFake वीडियो की शिकार, कपड़े बदलते हुए एक्ट्रेस की अश्लील तस्वीरें वायरल

11/16/2023 3:25:11 PM


मुंबई: पहले रश्मिका मंदाना और फिर कटरीना कैफ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) तकनीक से तैयार दोनों एक्ट्रेसेस के फर्जी वीडियो ने पिछले हफ्ते तहलका मचा दिया था। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इस तकनीक का शिकार हो चुकी हैं।जी हां, काजोल का एक अश्लील वीडियो सामने आया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है।वीडियो में डीपफेक तकनीक का इस्तेमाल कर एक्ट्रेस को अश्लील तरीके से पेश किया गया है।

डीपफेक से एडिट किए गए वीडियो में एक्ट्रेस को कपड़े बदलते हुए देखा जा सकता है। काजोल का यह वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।उनके फैंस इस वीडियो पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है-'कैमरे में कपड़े बदलते कैद हुई काजोल देवगन।'

वीडियो में काजोल कैमरा के सामने कपड़े चेंज करती हुई नजर आ रही हैं। हांलाकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये काजोल नहीं हैं बल्कि एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंशर हैं। उन्होंने अपने इस वीडियो को जून महीने में टिक-टॉक पर शेयर किया थाजो काफी वायरल हुआ था। अगर आप इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे, तो कई बार चेहरा बदलता हुआ दिखाई देगा।  

 

बता दें कि रश्मिका मंदाना वाले मामले में दिल्ली पुलिस ने 10 नवंबर को इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद उन्होंने 15 नवंबर को आरोपी को ढूंढ निकाला। दिल्ली पुलिस की ifso यूनिट ने बिहार के रहने वाले 19 साल के युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की है।


 

Content Writer

Smita Sharma