OMG! रणवीर सिंह की राह पर तामिल एक्टर विष्णु विशाल,करवाया न्यूड फोटोशूट, पत्नी ज्वाला गुट्टा ने खींची बोल्ड तस्वीरें

7/24/2022 10:10:53 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में एक फेमस मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। रणवीर सिंह की ऑल न्यूड तस्वीरों ने इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी थी। उनकी ये तस्वीरें सामने आने के बाद से ही लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं।

PunjabKesari

कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ उनके सपोर्ट में हैं। वहीं अब रणवीर सिंह के बाद तमिल स्टार और जानी-मानी एक्स बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा के पति विष्णु विशाल ने भी कुछ ऐसा ही कारनामा किया है।

PunjabKesari

विष्णु विशाल ने अपने इंस्टाग्राम पर सेमी न्यूड  तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की इन तस्वीरों में विष्णु विशाल बेडरुम में बेड पर लेटे दिख रहे हैं। इन  नेकेड तस्वीरें में वह काफी कॉन्फिडेंट लग रहे हैं। खास बात ये है कि एक्टर की ये तस्वीरें उनकी पत्नी ज्वाला गुट्टा ने क्लिक की हैं। 

PunjabKesari

तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-ट्रेंड में शामिल हो रहा हूं। करीब-करीब... फोटो क्रेडिट, तब जब पत्नी ज्वाला गुट्टा फोटोग्राफर बन जाए।' तमिल स्टार विष्णु विशाल की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vishnu Vishal (@thevishnuvishal)

काम की बात करें तो विष्णु विशाल एक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने 'वेलैनु वंधुट्टा वेल्लाइकरन', 'सिलुक्कुवारूपट्टी सिंगम' और 'रत्सासन' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। विष्णु को आखिरी बार तमिल फिल्म 'एफआईआर रेडी' में देखा गया था। वह जल्द ही 'मोहनदास' में दिखाई देंगे। विष्णु ने पैर में चोट लगने से पहले कुछ तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के लिए क्रिकेट भी खेला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News