रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बाद, कार्तिक आर्यन क्रिकेट फिल्म में आएंगे नजर

12/22/2021 12:44:32 PM

नई दिल्ली। स्पोर्ट्स फिल्में भारत में सबसे पसंदीदा शैलियों में से एक हैं और '83 व जर्सी जैसी फिल्में जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं और अब ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि जल्द ही एक अन्य ऐसी फिल्म की घोषणा हो सकती है। रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बाद कार्तिक आर्यन की भी क्रिकेट फिल्म आ सकती है? धमाका की सफलता का आनंद ले रहे वर्कहॉलिक स्टार, कार्तिक ने हाल ही में दिल्ली में शहजादा का लंबा व चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब अपने सोशल मीडिया पर एक मिस्टीरियस पोस्ट साझा किया है।

बॉलीवुड के शहजादा ने अपने सोशल मीडिया पर क्रिकेट जर्सी पहने हुए खुद का एक वीडियो साझा किया है जहाँ वह पिच पर बल्लेबाजी करते हुए नज़र आ रहे हैं और इस वीडियो ने उनके प्रशंसकों को सरप्राइज कर दिया है जहाँ फैंस यह अनुमान लगा रहे है कि क्या अभिनेता जल्द कोई क्रिकेट फिल्म करने जा रहे है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "Coming soon"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

टॉप सुपरस्टार हमेशा स्पोर्ट्स फिल्मों के लिए पसंदीदा विकल्प रहे हैं और रणवीर सिंह व शाहिद कपूर क्रमशः '83 व जर्सी में क्रिकेटर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं और कार्तिक आर्यन स्पष्ट रूप से इस तरह की भूमिका निभाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है, खासकर धमाका की सुपर सफलता के बाद जो दर्शकों को एक नए अवतार में इम्प्रेस करने के लिए एंडलैस प्यार प्राप्त कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट पर, कार्तिक के पास 'शहजादा', 'फ्रेडी', 'भूल भुलैया 2', 'कैप्टन इंडिया' और साजिद नाडियाडवाला की अनटाइटलड फिल्म जैसी बिग टिकट फिल्में शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News